Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इंडियन दुल्हन के दूल्हा बने मैक्सवेल, तमिल रीति रिवाज से की शादी, सीएसके ने दी बधाई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चेन्नई। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की विनी रमन के साथ रविवार (27 मार्च) को तमिल रीति रिवाज से शादी कर ली है। हालांकि, दोनों ने शादी तो पहले ही कर ली थी, लेकिन इस बार तमिल रीति रिवाज से की है।
इसको लेकर आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी मैक्सवेल को बधाई दी है। इसका अंदाज कुछ अलग हटकर रहा। चेन्नई फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर मैक्सवेल और विनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैक्सवेल बने चेन्नई के दूल्हा, शादी की शुभकामनाएं, आपकी नई पार्टनरशिप में बहुत ज्यादा सीटियां बजें।
शादी के कारण पहला मैच नहीं खेल पाए मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए क्रिकेट खेलते दिखेंगे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें मौजूदा सीजन में 11 करोड़ रुपए के साथ रिटेन किया है। आईपीएल का आगाज 26 मार्च से हो चुका है, जबकि आरसीबी ने पहला मैच रविवार को ही खेला, जिसमें पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से करारी शिकस्त दी
शादी की वजह से मैक्सवेल यह मैच नहीं खेल सके थे। ऐसे में अगले मुकाबले में उनके खेलने की संभावना है। आरसीबी का दूसरा मैच 30 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ होना है। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। शादी के कारण ही मैक्सवेल ने पाकिस्तान दौरे पर व्हाइट बॉल सीरीज से भी नाम वापस ले लिया।
मैक्सवेल 2017 से विनी रमन को डेट कर रहे थे
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल 2017 से विनी को डेट कर रहे थे. मेलबर्न में रहने वाली विनी रमन पेशे से फार्मासिस्ट हैं और एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं। यही कारण है कि शादी तमिल परंपराओं के साथ आयोजित हुई। कुछ दिनों पहले तमिल भाषा में दोनों की शादी का विजिटिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.