Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एयरपोर्ट पर जिंदगी और मौत से जूझ रहे शख्स की सोनू सूद ने बचाई जान, किया ये काम, लोगों ने कहा ‘भगवान’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दुबई । बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले सोनू सूद न केवल एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि आज के समय में वह लोगों के लिए भगवान भी हैं। सोनू सूद ने अपनी अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अपने मदद का हाथ बढ़ाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म देखकर तो कोई थोड़ी देर के लिए किसी एक्टर-एक्ट्रेस का दीवाना हो सकता है लेकिन अगर आप किसी की जिंदगी बदल दें तो वह जीवन भर के लिए आपका मुरीद हो जाता है। कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के समय अचानक से बॉलीवुड का एक चेहरा लोगों के सामने आया और सबके दिलों पर छा गया। वहीं सोनू सूद ने इस बार एयरपोर्ट पर जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे एक शख्स की जान बचाई है।
एयरपोर्ट पर बचाई एक शख्स की जान
आपको बता दें कि सोनू सूद हाल ही में दुबई से वापस मुंबई लौट रहे थे और इमिग्रेशन काउंटर पर उस वक्त अफरातफरी जैसी हालत हो गई, जब एक अधेड़ यात्री अचानक से एसरपोर्ट परिसर के अंदर बेहोश हो गया। सोनू सूद तुरंत सामने आए और सीपीआर देकर उनकी जान बचाई। सोनू सूद के इस काम ने एक बार फिर उन्हें लोगों के बीच हीरो बना दिया है।
सोनू सूद ने शख्स को दिया सीपीआर
शानदार एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर से अपने इस काम से लोगों का दिल जीत लिया है। खबर है कि सोनू सूद दुबई से वापस अपने घर मुंबई लौट रहे थे। वह एयरपोर्ट में मौजूद थे। ठीक उसी समय इमिग्रेशन काउंटर पर एक अधेड़ उम्र का शख्स चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा और बोहोश हो गया। उस समय सोनू सूद इमिग्रेशन काउंटर पर ही मौजूद थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे ।
लोगों ने सोनू सूद की जमकर की तारीफ
ऐसे में सोनू सूद मौके को भांपते हुए तुरंत सामने आए और उन्होंने उस व्यक्ति के सिर को सहारा देकर अपनी गोद में रखा। सोनू ने बिना मेडिकल हेल्प का इंतजार किए तुरंत कार्डियोपल्मोनरी रिसससिटेशन (सीपीआर) शुरू किया। कुछ मिनटों के बाद ही उस व्यक्ति ने सांस ली। सोनू सूद की इस बहादुरी को देखते हुए आम जनता के साथ-साथ इमिग्रेशन अधिकारियों ने भी उनकी जमकर तारीफ की। वहीं उस बीमार शख्स ने उनकी जान बचाने के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा भी किया।
सोनू सूद के घर के बाहर लगती हैं लंबी लाइनें
आपको बता दें कि सोनू सूद के घर के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लगती हैं लेकिन उनकी झलक पाने के लिए नहीं बल्कि मदद की गुहार लगाने के लिए। वहीं सोनू भी लोगों की मदद कर रहे होते हैं। सोनू सूद के घर के बाहर लाइनों में लगे लोगों में से कोई रोजगार छिनने का दर्द बयां करता है तो कोई गंभीर इलाज के लिए रुपए की कमी बताता है। कोई पढ़ाई के लिए मोबाइल तो कोई रोजगार के लिए सिलाई मशीन मांगता है। देश भर में सोनू सूद से जिस किसी ने भी मदद मांगी, उसकी हर मुमकिन मदद करने के लिए सोनू हमेशा तैयार रहे।
इस फिल्म में नजर आएंगे सोनू सूद
सोनू सूद जल्द ही अपने होम प्रॉडक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फतेह’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर वैभव मिश्रा हैं। फिल्म ‘फतेह’ एक सच्ची कहानी पर आधारित है जो साल 2023 में ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा सोनू सूद कई साउथ फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.