Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

खालिस्तानी आतंकी बोला- हिंदू नेता सूरी को हमने मारा : सोशल मीडिया में लिखा- सिक्योरिटी भी नहीं बचा सकेगी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को हुई हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में अब कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा की एंट्री हो गई है। भगोड़े आतंकी लखबीर ने सोशल मीडिया पर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। आतंकी लखबीर पहले भी सुधीर सूरी की हत्या की साजिश रच रहा था। पिछले दिनों पकड़े गए आतंकी के करीबियों ने पुलिस को यह जानकारी दी थी।
आतंकी की धमकी- सिक्योरिटी भी नहीं बचा सकेगी
तरनतारन से कनाडा जाकर बसे और गैंगस्टर से आतंकी बने लखीबर ने लंडा हरिके एकाउंट से एक पोस्ट कर कहा है कि यह तो सिर्फ शुरुआत है। उसने अपनी पोस्ट में धमकी दी है कि जो सिख कौम या किसी भी अन्य धर्म के बारे में बुरा बोलते हैं, वे सभी तैयारी रखें। सभी की बारी आएगी। सिक्योरिटी लेकर यह ना समझें कि बच जाएंगे। अभी तो शुरुआत हुई है, हक लेना अभी बाकी है।
सूरी की हत्या के आरोपी को सात दिन की रिमांड
सुधीर सूरी की हत्या के बाद कुछ मिनटों में ही आरोपी संदीप सिंह उर्फ शैंडी को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे शनिवार दोपहर को कड़ी सुरक्षा के बीच अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद आरोपी शैंडी को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया।
पंजाब पुलिस हेडक्वार्टर पर हमले का दोषी है लखबीर
मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर हुए RPG हमले में लखबीर सिंह का नाम सामने आया था। उसके पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा से सीधे संबंध हैं। वहीं बीते दिनों तरनतारन में हुए कपड़ा व्यापारी की हत्या में भी लखबीर का नाम सामने आया था। पंजाब में उसके खिलाफ 20 मामले दर्ज हैं।
पकड़े गए तीन आतंकियों ने लिया था सूरी का नाम
बीते दिनों अमृतसर के कटड़ा आहलूवालिया से पकड़े गए तीन आतंकी और तरनतारन में कपड़ा व्यापारी की हत्या में पकड़ गए आतंकियों ने लखबीर लंडा के लिए काम करने का खुलासा किया था। आरोपियों से भारी गिनती में हथियार भी पकड़े गए थे। आतंकियों ने बताया कि उन्हें अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या करने के लिए कहा गया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.