Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जम्मू-कश्मीर में लश्कर के 2 आतंकी ढेर : बडगाम में एसएसपी ऑफिस के पास हुआ एनकाउंटर, पहली मुठभेड़ में बच गए थे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने लश्कर के 2 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सेना के जवानों और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में दोनों आतंकियों को मार गिराया है। पहली मुठभेड़ में दोनों आतंकी बच गए थे। इस एनकाउंटर को एसएसपी ऑफिस के पास अंजाम दिया गया।
मंगलवार सुबह एसएसपी ऑफिस के पास बने चेकपोस्ट पर सुरक्षाबलों को बाइक से 2 संदिग्ध आते दिखे। टीम ने इन्हें रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने फायरिंग की तो आतंकियों ने पास के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में घुसने का प्रयास किया। तब तक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, जबकि दूसरे को गोली लग गई और वो पास के किसी घर में छिप गया था।
सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाकर दूसरे आतंकी को भी मार गिराया है। पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद अहमद शेख के रूप में हुई है। यह आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े थे। दोनों आतंकी हाल ही में हुई एक मुठभेड़ में बच गए थे।
एनकाउंटर में कोई नागरिक घायल नहीं हुआ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनकाउंटर में 2 स्थानीय नागरिकों के भी घायल होने की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन सुरक्षाबलों ने बताया कि इस ऑपरेशन में कोई नागरिक घायल नहीं हुआ है।
सिधरा में मारे गए थे 4 आतंकी
इससे पहले 27 दिसंबर को सुरक्षाबलों ने जम्मू के सिधरा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया था कि आतंकवादी ट्रक से कश्मीर की ओर जा रहे थे। हो सकता है 26 जनवरी या उसके आस-पास ये बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहे हों। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक को पकड़ा गया है, उसमें भारी संख्या में गोला-बारूद बरामद हुआ है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.