Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ट्रेनर ने डॉग को फांसी पर लटकाया: 7 मिनट तक तड़पता रहा, फिर मौत, नहीं देख पाएंगे ये दिल दहला देने वाला वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भोपाल। कलियुग का भयंकर रूप देखना है तो आप इस वीडियो में देख सकते है कि कैसे आज हमारे समाज में लोगों में इंसानियत खत्म हो गई है। कुर्रता की सारी हदें पार करते हुए एक शख्स ने बड़ी ही बेरहमी से बेजुबान जानवर को फांसी पर लटका तड़पा-तड़पा कर मौत दी।
भोपाल में एक पालतू कुत्ते को फांसी से लटकाकर मार डाला। कुत्ते को फांसी पर लटकाने वाला युवक डॉग ट्रेनर बताया जा रहा है, जिसे इसके साथी ने अपने कुत्ते को सौंपा था। बेहद भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक पालतू कुत्ते को फांसी से लटकाकर मार डाला। डॉग ट्रेनर रवि कुशवाहा को शराब कारोबारी निखिल जायसवाल ने अपने कुत्ते को ट्रेनिंग के लिए दिया था। जहां रवि जायसवाल और उसके कर्मचारी नेहा तिवारी और तरुण ने कुत्ते कोया को फांसी लगाकर मार डाला। कुत्ता करीब 7 मिनट तक तड़पता रहा।  घटना 9 अक्टूबर की है। इसका CCTV अब सामने आया है। हालांकि यह पता नहीं चला कि ट्रेनर ने ऐसा क्यों किया।
12 अक्टूबर को डॉग मालिक निखिल जायसवाल ने मिसरोद थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें बताया कि  1 मई 2023 को अपना पालतू डॉग पाकिस्तानी बुली (आलसेशियन डॉग) भोपाल के मिसरोद इलाके की सहारा स्टेट कॉलोनी में संचालित होने वाले अल्फा डॉग ट्रेनिंग एंड बोर्डिंग सेंटर में दिया था। 4 महीने की ट्रेनिंग 23 सितंबर को पूरी होना थी। मैंने 14 सितंबर को सेंटर फोन लगाकर कहा कि मैं अपने डॉग को लेने आ रहा हूं।
इस पर रवि ने मना कर दिया और कहा कि इसे मेरे पास ही रहने दो, मैं फ्री ट्रेनिंग दूंगा। इसके बाद 6 अक्टूबर को रवि का फोन आया और कहा कि डॉग को सांस नहीं आ रही है। हम सीपीआर दे रहे हैं। मैंने अस्पताल ले जाने का कहा तो वे नहीं ले गए।
मैं 9 अक्टूबर को शाम 4 बजे सेंटर पर पहुंचा। तब तक मेरे डॉग की मौत हो चुकी थी। इस दौरान रवि के हाथ पैर कांप रहे थे। मैंने अपने डॉग सुल्तान के पोस्टमार्टम की बात कही। इस पर रवि ने कहा कि मेरी सरकारी अस्पताल में बात हो गई है वहां चले जाओ। वहां गया तो पोस्टमॉर्टम नहीं किया गया। परेशान होकर मैंने डॉग का अंतिम संस्कार कर दिया।
निखिल ने बताया कि सुल्तान (डाॅग) मेरे परिवार का सदस्य था। उस पर मेरा 12 से 15 लाख रुपए खर्च हो चुका था। उसकी मौत से मेरे परिवार के सदस्यों को मानसिक आघात पहुंचा है।
वहीं अब शिकायत के बाद पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के बाद CCTV फुटेज जब्त कर लिए। जिसमें सारा सच सामने आया। 9 अक्टूबर को दोपहर 1 बजकर 38 मिनट पर सबसे पहले नेहा डॉग को गेट पर लटकाती है और  इसके बाद रवि और तरुण वहां आकर फंदा बनाकर डॉग के गले में डाल देते है और फिर तीनों ने उस बेजुबान डाॅग को तब तक लटकाकर रखा गया, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। वहीं अब दिल दहला देने वाले मामले में पुलिस ने रवि, तरुण और नेहा के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम का मामला दर्ज कर लिया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.