Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

डीवाईएफआई नेता पर हुआ जानलेवा हमला, विरोध में राजमार्ग संख्या 81 पर पथावरोध, घटना में शामिल 3 लोग गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। तृणमूल समर्थित बदमाशों पर डीवाईएफआई नेता की गोली मारकर हत्या के प्रयास का आरोप लगा है। आरोपियों की सजा की मांग को लेकर डीवाईएफआई की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 81 पर पथावरोध किया गया। रविवार सुबह हरिश्चंद्रपुर-1 प्रखंड के महेंद्रपुर ग्राम पंचायत के भवानीपुर ब्रिज मोड़ पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर-चांचल जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 81 को अवरूद्ध कर हरिश्चंद्रपुर स्थानीय समिति के सदस्य वहां धरने पर बैठ गए।
कार्यक्रम में हरिश्चंद्रपुर-1 और 2 ब्लॉक के डीवाईएफआई के सचिव कॉमरेड प्रवीण दास और निरपेन महालदार, अध्यक्ष कॉमरेड फिरोज आलम और अस्माउल हक, छात्र नेता रंजिम अली और मोहम्मद एहिया और इरफान अली सहित हरिश्चंद्रपुर -2 ब्लॉक के डीवाईएफआई कमेटी समिति के सदस्य उपस्थित थे।
बताते चले कि पुरुलिया के बंदोयान थाना क्षेत्र के मकापोली गांव की एरिया कमेटी के सदस्य कृष्णपाड़ा टुडू पार्टी के कार्यक्रम के बाद घर लौट रहे थे। माकापोली चौराहे पर तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। उसे बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिलहाल वह वहां मौत से लड़ रहा है। बंदोयान थाने की पुलिस ने इस घटना में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।
हरिश्चंद्रपुर-1 डीवाईएफआई के सचिव प्रबीन दास ने कहा, कामरेड कृष्णप टुडू पार्टी के काफी सक्रिय कार्यकर्ता हैं। हाल ही में सीपीएम ने इलाके में अपनी गतिविधियां बढ़ा दी हैं। इस वजह से इलाके में तृणमूल के उपद्रवी इसे बर्दाश्त नहीं कर सके। .इस वजह से शुक्रवार को तृणमूल के बदमाशों ने जान लेने के इरादे से उन पर हमला कर दिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.