Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दर्दनाक हादसा, सिलेंडर फटने से तीन साल के बच्चे की हुई मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। कालियाचक थाने के नयाग्राम इलाके में एक दिल दहला देने वाली यह घटना सामने आयी है, घर के किचन में अचानक विस्फोट होने और आग लगने से तीन साल के बच्चे की मौत हो गई।
परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह हबीबुर शेख के रसोई घर में स्थित गैस सिलेंडर में अचानक से विस्फोट हो गया , जब फिस्फोट हुआ उस समय किचन में एक तीन साल का बच्चा बैठा था, विस्फोट के बाद बच्चे के सिर में चोट लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया । साथ ही विस्फोट के बाद किचन के एक हिस्से में आग लग गई और धुआं उठने लगा। परिवार के सदस्य पानी से आग बुझाने की कोशिश करने लगे। आग बुझाने के दौरान उन्होंने देखा की बच्चा खून से लथपथ पड़ा हुआ है, उसको तुरंत मालदा मेडिकल कॉलेज व् अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मौके पर उपस्थित चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
घटना की खबर मिलते ही कालियाचक थाने की पुलिस भी नयाग्राम इलाके में पहुंची और पूरे मामले की जांच की । बाद में दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची थी
। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत बच्चे का नाम तबरेज शेख था । मृतक बच्चे की मौसी गुंजरिना खातून ने बताया की “मेरा भतीजा रसोई में मेरे बगल में खेल रहा था। मैं तब रोटी बना रही थी। फिर मैं किचन से बाहर पानी लेने गयी। उसी समय अचानक विस्फोट से घर में कोहराम मच गया। मैंने जाकर देखा तो मेरे भतीजा लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। यह घटना रसोई के सिलेंडर फटने से हुई। फिर मैं चिल्लाने लगी और परिवार के सभी सदस्य एकत्रित हो गए। कालियाचक पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सिलेंडर फटने से एक बच्चे की मौत होने की बात सामने आई है। साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.