Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दार्जिलिंग में मॉर्निंग वॉक पर निकली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, लोगों से की बातचीत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दार्जिलिंग। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार सुबह दार्जिलिंग के रिचमंड हिल से दार्जिलिंग जू रोड तक मॉर्निंग वॉक की। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की। वह कई जगहों में लोगों से बार करती नज़र आयी, दुसरी तरफ अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर लोग काफी खुश दिख रहे थे और लोगों ने अपनी समस्यायों के विषय में मुख्यमंत्री को बताया।
आपको बता दें की रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दार्जिलिंग के पांच दिवसीय दौरे पर सिलीगुड़ी आयी। सिलीगुड़ी के गोसाईपुर में आधिकारिक समारोह के समापन के बाद मुख्यमंत्री रविवार को पहाड़ी शहर दार्जिलिंग के लिए रवाना हो गयी। सिलीगुड़ी से सड़क मार्ग होते हुए वाया रोहिणी रोड दार्जिलिंग आगमन के दौरान कर्सियाग पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री तकरीबन सायं चार बजकर पैंतालीस मिनट पर कर्सियाग मोटर स्टैंड पहुंची। यहा पहुंचने पर सड़क के दोनों किनारे पर खड़े भारतीय गोरखा प्रजातात्रिक मोर्चा के समर्थकों सहित अन्य लोगों ने मुख्यमंत्री को स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए सीधे अपने गंतव्य दार्जिलिंग की ओर प्रस्थान हुई।
दार्जिलिंग में अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री का मंगलवार को दार्जिलिंग में एक सरकारी सभा में भाग लेने का कार्यक्रम है।दार्जिलिंग में सभा स्थल पर अंतिम समय में तैयारियां चल रही हैं। इसके अलावा, मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान पूरे दार्जिलिंग में सुरक्षा के लिए भरी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.