Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दो महीने बाद दूसरी बार मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट ! बेबी बंप वाली तस्वीर से खुला सारा राज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। आलिया भट्ट फिर से मां बनने वाली हैं! जी हां ये खबर सुन जितने हैरान आप है उतने ही शॉक में आलिया-रणबीर के फैंस भी है। साल 2022 के अप्रैल महीने में इस कपल ने सात फेरे लिए और दो महीने बाद ही आलिया की अपने प्रेग्नेंट होने की न्यूज दुनिया को दी। लोग तब भी हैरान थे। फिर नवंबर में बेटी राहा का कपूर और भट्ट परिवार ने मिलकर धूमधाम से स्वागत किया। अब आलिया फिर से प्रेग्नेंट है ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं।
फिर से मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ानी शुरू कर दी। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया है कि आलिया भट्ट अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। यह दावा इस तथ्य के आधार पर किया गया है कि उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए अपना नया मैटरनिटी कलेक्शन लॉन्च किया और इसी से पूरी बात शुरू हुई। आलिया या रणबीर में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।
तस्वीरें से लोगों को हुआ शक
बता दें कि अभी कुछ दिन पहले, रणबीर कपूर और आलिया ने फोटोग्राफर्स के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी थी और कम से कम दो साल तक अपनी बेटी को क्लिक नहीं करने की अपील की। इस कपल ने मीडिया को राहा की फोटो भी दिखाई और कहा कि ये पूरी तरह से रणबीर कपूर की कार्बन कॉपी है।
करीना के साथ भी हुआ था ऐसा
पिछले साल ऐसे ही करीना कपूर के भी तीसरी बार मां बनने की खबरे सामने आईं थीं। लंदन में छुट्टियां मनाते वक्त की तस्वीरों में लोगों मे उनका बेबी बंप खोज लिया और खबर फैला दी कि करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। बाद में उनकी मैनेजर ने साफ किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है।
Alia की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के पीछे की असलियत!
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़े हुए थे और कैप्शन में भी ‘2.0’ लिखा था जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैलने लगीं. बता दें कि असल में ये फोटो उनके नए फोटोशूट की थी जो एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड की नई कैटेगरी को इन्ट्रोड्यूस किया है।
बेबी बंप दिखाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया ऐसा वीडियो
बता दें कि सेकेंड प्रेग्नेंसी की इन खबरों के बीच आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो लिंक शेयर किया है। यह वीडियो लिंक उनके यूट्यूब चैनल के नए वीडियो का है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड का फोटोशूट किया है. इस फोटोशूट के बीटीएस (BTS) मोमेंट्स इस वीडियो में देखे जा सकते हैं जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अंत में एक्ट्रेस का पोस्ट प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Post Pregnancy) लुक देखने को मिल रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.