Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नशेड़ी वाहन चालको ने ले ली चार जान, एक ही परिवार के पति-पत्नी और बच्चों की हुई मौत, 8 घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। मालदा में काफी दुखद हादसा सामने आया है। शादी से घर लौटते समय सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के पति-पत्नी और बच्चे शामिल हैं। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। घायलों का नजदीकी ग्रामीण अस्पताल और मालदा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। यह सड़क हादसा हबीबपुर थाना क्षेत्र की जाजिल ग्राम पंचायत के गोलबाड़ी क्षेत्र में राज्य मार्ग पर बुधवार की रात हुआ।
दूल्हा की ओर से यात्रियों को लिए भूटभुटी की पिकअप वैन से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भुटभूटी वैन के यात्री सड़क के किनारे गिर पड़े और सिर में चोट लगने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद इलाके के लोगों ने आकर सभी घायलों को नजदीकी ग्रामीण अस्पताल में पहुंचाया। बाद में हबीबपुर पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची और भूटभूटी और पिकअप वैन को जब्त कर लिया। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान 40 वर्षीय अमल महतो, उनकी पत्नी शुकुरमणि महतो (35), बेटे अभिजीत हांसदा (4) और सुकुमार टुडु (40) के रूप में हुई हैं। सभी का घर हबीबपुर थाने की कंटूरका ग्राम पंचायत के लांसा इलाके में है। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।
पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार हबीबपुर के लांसा क्षेत्र के 12 लोग दूल्हे की ओर से हबीबपुर थाने के मानिकोरा इलाके में शादी के निमंत्रण पर गए थे। निमंत्रण खाकर घर वापस जाते समय गोलबाड़ी क्षेत्र में एक पिकअप वैन तेज गति से आई और भुटभूटी को टक्कर मार दी। घटना में घायल सभी लोगों को स्थानीय बुलबुलचंदी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मीरा सोरेन (40),प्रमिला सोरेन (32), मंगल मरडी (35) सहित कुल आठ का इलाज चल रहा है। इस घटना से मृतक के परिवार समेत पूरे गांव में मातम छाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों चालक संभवत: शराब के नशे में थे, जिससे दोनों वाहनों के चालको ने नियंत्रण खो दिया और दुर्घटना हो गई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.