Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

फैन्स का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’, सुपरस्टार प्रभास ने दी जानकारी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष ट्रेलर के बाद विवादों में आ गई थी। जिसके बाद कई राज्यों में इसको बैन करने की मांगे उठी थी। फिल्म के ग्राफिक्स की तुलना लोगों ने कार्टून्स से की थी। बढ़ते विवादों के बीच इस फिल्म के ‘रिलीज’ डेट को मेकर्स ने छह महीने के लिए टाल दिया था। वहीं अब बाहुबली एक्टर प्रभास ने खुद इसकी जानकारी दी है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में कब आने वाली है।
एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर लिखा है, श्री राम काज करिबे को आतुर और इसी के साथ जय श्री राम भी लिखा हुआ है। इसी पोस्टर में सबसे नीचे लिखा नजर आ रहा है कि आदिपुरुष रिलीज होने में 150 दिन और बचे हैं। सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होगी।
फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन और सैफ अली खान लीड रोल में दिखेंगे। एक्टर प्रभास फिल्म में भगवान राम के भूमिका में दिखाई देंगे, तो वही सनी सिंह फिल्म में उनके छोटे भाई लक्ष्मण बने हैं। कृति सेनन आदिपुरुष में माता सीता का किरदार निभा रही है। फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।
बता दें कि जब इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब फिल्म में दिखाए गए किरदारों को लेकर काफी विवाद हुआ था। लोगों को रावण के वेश-भूषा से लेकर हनुमान के ढाढ़ी से भी समस्या था। फिल्म के टीजर में सभी पात्र काफी काल्पनिक लग रहे थे मानो ये कोई कार्टून सीरीज हो। हालांकि विवाद को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसके रिलीज की तारीख को बढ़ाने का फैसला लिया था। अब तय हो चुका है फिल्म 16 जून को बढ़े पर्दे पर रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.