Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बम और बारूद के ढेर पर बंगाल, मालदा में फिर आग्नेयास्त्र समेत पांच गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। बम और बारूद के ढेर पर बैठे पश्‍चिम बंगाल के दुर्गापुर के कोक-ओवन थाना क्षेत्र के अंगदपुर-रातूड़ीया औद्योगिक क्षेत्र के एक बंद कारखाना के भीतर एक बैग में भारी मात्रा में बम बरामद किया गया। इन बमों के मिलने से इलाके में दहशत फैला हुआ है।
इधर मालदा जिले के इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में अवैध हथियोरों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार की रात गुप्त सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर खोयारमोड़ इलाके से एक व्यक्ति को एक राउंड कारतूस और आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी की पहचान शिवनाथ बसाक के रूप में हुई है और वह बागबरी इलाके का रहने वाला है।
वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इंग्लिशबाजार थाने के दामोदरपुर इलाके से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक पाइप गन, एक राउंड गोला बारूद सहित चार राउंड गोली बारूद बरामद की गयी है। पुलिस का प्रारंभिक अनुमान है कि बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे, परन्तु इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने पहले ही अवैध हथियारों के साथ चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों की पहचान संजू शेख, सनाउल शेख, नूर अहमद और राहुल मंडल के रूप में हुई है। इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने दोनों घटनाओं के आरोपियों को बुधवार को मालदा जिला अदालत में पेश किया।
बीरभूम में हुई हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल में बम-बारूद और हथियार मिलने का सिलसिला जारी है। आपको बता दें कि बीरभूम जिले के रामपुरहाट में हुई जघन्य हिंसा के बाद कठघरे में खड़ी ममता सरकार ने राज्य भर में विशेष सफाई अभियान चलाने का निर्देश दिया है। 10 दिनों तक चलने वाले इस सफाई अभियान में पुलिस को राज्य भर से अवैध हथियारों और गोला-बारूद व बम बरामद करने का निर्देश दिया गया है। इसके बाद से पूरे राज्य में अवैध हथियारों की भरी मंत्र में बरामदगी हो रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.