Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बीजेपी दफ्तर के अंदर सीएम योगी, बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लखनऊ। लखनऊ में भाजपा कार्यालय के गेट संख्या 1 के सामने एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाजपा दफ्तर पहुंचने के बाद महिला ने आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोक लिया। वहीं, पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक विधानसभा के सामने भाजपा मुख्यालय गेट के समक्ष महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। लेकिन वहां पहले मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को ऐन वक्त पर ऐसा करने से रोक दिया. फिलहाल कारण का कुछ पता नहीं चल सका है।
महिला का नाम राम प्यारी बताया जा रहा है, वह लखनऊ के रानीखेड़ा की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि उसके लड़के को पुलिस परेशान कर रही है। महिला ने कहा कि मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है। फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है। प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।
अपने ऊपर केरोसिन डालकर पहुंची थी महिला
महिला जब बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंची तो वह केरोसिन से तर-बतर थी। उसको देखते ही पुलिस के जवानों ने तुरंत महिला को पकड़ा और उसे आत्मदाह करने से रोक लिया। इस दौरान महिला बार-बार गोसाईगंज पुलिस पर आरोप लगाती रही। इसके साथ ही महिला ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है।
बीजेपी दफ्तर के अंदर सीएम योगी, बाहर आत्मदाह की कोशिश!
महिला ने बीजेपी दफ्तर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश उस वक्त की, जब अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में बीजेपी दफ्तर से ही वर्चुअली जुड़े हुए है। यहीं से वह विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रदेश के प्रधानों से वर्चुअली जुड़ेंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.