Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बीमार बेटे के लिए जी जान लगाने वाली एक मां की इमोशनल कहानी रुला देगी सबको, रिलीज हुआ सलाम वेंकी का ट्रेलर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

काजोल की फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर आज यानी बाल दिवस के खास मौके पर रिलीज किया गया। ये फिल्म एक तरह से इमोशनल ड्रामा है, जिसमें काजोल ने एक ऐसी मां का किरदार निभाया है, जिसका बेटा विशाल जेठवा यानी वेंकटेश उर्फ ​​वेंकी बीमार है और वो उसके लिए सबकुछ करने को तैयार है। मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड ये फिल्म काफी इमोशनल और रुला देने वाली है। हमेशा की तरह काजोल ने एक बार फिर शानदार एक्ंटिंग की है। फिल्म में आमिर खान कैमियो कर रहे हैं। आपको बता दें कि डायरेक्टर रेवती की ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
इम्प्रेसिव है सलाम वेंकी का ट्रेलर
2 मिनट 18 सेकंड का सलाम वेंकी का ट्रेलर काफी इम्प्रेसिव है। मां के रोल में काजोल का सिम्पल लुक काफी शानदार लगा। ट्रेलर की शुरुआत मां-बेटे की वापसी नोंक-झोंक से शुरू होती है। दोनों वापस में एक-दूसरे की टांग खिंचाई और हंसी मजाक करते नजर आते हैं। इस ट्रेलर में राजेश खन्ना की फिल्म आनंद का डायलॉग भी सुनने को मिलता है। जब बीमार बेटा अस्पताल के बेड पर लेटा होता तो मां इमोशनल हो जाती है और फिर दोनों बोलते हैं- जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए बाबूमोशाय। इस ट्रेलर में दिखाया कि कैसे एक मां अपने बीमार बेटे को जीने का हौसला देती है और उसके लिए वो सबकुछ करती है, जो वो चाहता है, लेकिन एक काम करने से वो मना कर देती है। अब ये कौन सा काम है, इसके लिए सभी को फिल्म रिलीज होने तक इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर के अंत में आमिर खान को सरप्राइज एमिमेंट के तौर पर दिखाया गया है।
सलाम वेंकी की स्टारकास्ट
सलाम वेंकी का ट्रेलर होते ही इसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- वेंकी साइज जैसी लाइफ जीने के लिए रहे तैयार #SalaamVenkyTrailer ट्रेलर आउट, फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी। काजोल की बहन तनीषा ने कमेंट में दिलवाला इमोजी शेयर किया है। वहीं, सबा अली खान पटौदी ने लिखा- यह एक सुपर मूवी होने जा रही है और एक बहुत ही इमोशनल भी। तुम मुझे रोओगे, लेकिन इंतजार नहीं कर सकती, लव लक टू यू और बाकी सबको भी। फिल्म में अहाना कुमर, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज, राहुल बोस लीड रोल में हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.