Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत जोड़ी यात्रा :राहुल गांधी के साथ ‘सड़क’ पर दिखीं फिल्मेमकर पूजा भट्ट, ट्विटर पर पकड़ा ट्रेंड-‘पाप वाली?’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हैदराबाद। यह तस्वीर राहुल गांधी महत्वाकांक्षी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की है। हैदराबाद में एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट राहुल गांधी के साथ नजर आईं। यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने बुधवार को यहां से पैदल मार्च फिर से शुरू किया। एक दिन में वे करीब 28 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि गांधी रात को रुकने से पहले मुथांगी में बैठक करेंगे। राज्य में पार्टी के प्रचार का यह आठवां दिन है।
चारमिनार के सामने राष्ट्रीय ध्वज फहराया
भारी भीड़ के बीच राहुल गांधी ने अपने पिता और तत्कालीन पार्टी प्रमुख राजीव गांधी द्वारा उसी स्थान से ‘सद्भावना यात्रा’ शुरू करने के 32 साल बाद मंगलवार को यहां प्रतिष्ठित चारमीनार के सामने राष्ट्रीय ध्वज फहराया।यात्रा 7 नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले, राज्य में कुल 375 किमी की दूरी पर, मतदान वाले तेलंगाना में 19 विधानसभा और 7 संसदीय क्षेत्रों को कवर करेगी।
4 नवंबर को यात्रा ब्रेक लेगी
यात्रा 4 नवंबर को एक दिन का ब्रेक लेगी। वायनाड (केरल) के सांसद राहुल गांधी राज्य में पार्टी के प्रचार के दौरान बुद्धिजीवियों, विभिन्न समुदायों के नेताओं से मिलते रहे हैं। इनमें खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियां शामिल हैं। भारत जोड़ी यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। पिछले सप्ताह यात्रा के तेलंगाना चरण की शुरुआत करने से पहले गांधी ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में मैराथन वॉक पूरी की। तेलंगाना राज्य कांग्रेस ने यात्रा के समन्वय के लिए 10 विशेष समितियों का गठन किया है।
मूक क्रांति ला रही है भारत जोड़ो यात्रा, बदलेगा राजनीतिक परिदृश्य : खड़गे
पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा एक मूक क्रांति ला रही है, जो राजनीतिक परिदृश्य को बदल देगी। बुधवार की यात्रा की शुरुआत से पहले खड़गे ने भारत यात्रियों के साथ बातचीत की, जो हैदराबाद के बोवेनपल्ली में कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरी दूरी तय कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “हैदराबाद के बोवेनपल्ली में भारत यात्रियों से बातचीत की। वे भी राहुल गांधी जी के साथ 3500 किलोमीटर पैदल चल रहे हैं और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।”
सोशल मीडिया पर ट्रेंड पकड़ा #PoojaBhatt
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पूजा भट़्ट की मौजूदगी पर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। पढ़िए कुछ…
फ्लॉप एक्ट्रेस-@calicool_tanu
पूजा भट्ट, पाप वाली?-@theDevSh
उनका नाम उल्लेख करने के लिए धन्यवाद। वरना कोई उन्हें पहचान नहीं पाता-@RadhamaniNadgir
जल्द ही शामिल होगा खान गैंग भी…यह हमें “हिंदू विरोधी” ताकतों को पहचानने में मदद कर रहा है-@AaronMathewINC
पूजा भट्ट के पास कई सालों से कुछ कम नहीं है, लाइमलाइट मैं रहने के लिए कुछ तो करना पड़ेगा सरजी-@HardikT90251296
30 साल पुराने मामले में ईडी की छापेमारी की उम्मीद? या पिता पर आईटी छापा-@saxenasan


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.