Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ममता ने बंगाल निकाय चुनाव में जीत के लिए दी बधाई, कहा-‘मां, माटी, मानुष का आभार’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के 108 नगरपालिकाओं पर हुए चुनाव में टीएमसी ने धमाकेदार जीत हासिल की है। विधानसभा चुनाव के बाद फिर से टीएमसी सुप्रीमो और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने जोरदार ढंग से चुनाव में अपनी छाप छोड़ी है। टीएमसी ने 108 नगरपालिकाओं में से 103 पर बम्बर जीत हासिल की है, जबकि लेफ्ट ने एक नगरपालिका ताहेरपुर में अपना खाता खोलते हुए जीत हासिल की है, जबकि तीन नगरपालिकाओं पर त्रिशंकु नगरपालिका हुई है। इस जीत बाद ममता बनर्जी ने राज्य की जनता को बधाई देते हुए कहा कि यह मां, माटी, मानुष की जीत है और इस जीत के बाद उन लोगों का दायित्व और भी बढ़ जाता है। बता दें कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत के बाद बंगाल में ममता बनर्जी की जीत का सिलसिला जारी है।
उल्लेखनीय है कि रविवार को 108 नगर पालिकाओं में वोटिंग संपन्न हुई थी. कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को मतगणना हुई. चुनावी दंगल में कुल 2171 वार्डों में 8160 उम्मीदवार मैदान में उतरे थे। मतगणना के शुरू से ही टीएमसी की बढ़त हुई थी और अंत में टीएमसी ने चुनाव में बम्पर जीत हासिल की। इस चुनाव में 31 नगरपालिकाओं में विपक्ष का एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाया है। इन नगरपालिकाओं में सभी वार्ड में टीएमसी उम्मीदवार की जीत हुई है. कांग्रेस, माकपा और बीजेपी का पूरी तरह से सफाया हो गया है।
ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों को दी बधाई
सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर जीत के लिए जनता का आभार जताया। उन्होंने लिखा, “हमें एक और जबरदस्त जनादेश देने के लिए मां-माटी-मानुष का हृदय से आभार। नगर निकाय चुनाव में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के विजयी उम्मीदवारों को बधाई। जीत को हमारी जिम्मेदारी और समर्पण को बढ़ जाएगी. विजय विनम्रता देती है. आइए हम सब मिलकर राज्य की शांति, समृद्धि और विकास के लिए काम करें। ”
ममता बनर्जी आज जाएंगी वाराणसी, गंगा आरती में लेंगी हिस्सा
पश्चिम बंगाल में नगरपालिका चुनाव में जोरदार जीत हासिल करने के बाद ममता बनर्जी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार वाराणसी पहुंचेंगी। वह दोपहर को कोलकाता से वाराणसी के लिए रवाना होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह शाम 4:30 बजे एयरपोर्ट आएंगी। शाम 6 बजे दशाश्वमेध घाट जाकर गंगा पूजन और गंगा आरती में शामिल होंगी। अगले दिन 3 मार्च को दिन में लगभग 10:30 बजे होटल से एढ़े गांव के लिए जाएंगी, जहां पर अखिलेश यादव के साथ संयुक्त रूप से चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.