Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

महानायक अमिताभ बच्चन का शायराना अंदाज, ‘प्रोजेक्ट के’ एक्टर ने कूल फोटो शेयर कर लिखा ऐसा मजेदार कैप्शन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अमिताभ समय-समय पर अपने चाहने वालों के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी का एक और लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में है।
अमिताभ बच्चन का कूल पोस्ट
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। जैकेट, सनग्लासेस और केप में वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं। बिग बी का ये लुक देख कोई नहीं कहेगा कि वह 80 साल के हैं। उन्होंने इस कूल फोटो के साथ शायराना अंदाज में कैप्शन लिखा है। उन्होंने कहा, ‘गाना बजाना तो सबने जाना। इससे बेहतर कुछ नहीं, ये हमारा है फसाना।’ उनका ये पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है।
अब क्यों अमिताभ बच्चन की ट्रोलिंग हुई कम?
अन्य सितारों की तरह अमिताभ बच्चन को भी पहले ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था, लेकिन लेटेस्ट ब्लॉग में बिग बी ने खुलासा किया था कि अब लोग उन्हें पहले से कम ट्रोल करते हैं। अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अपने दिल का हाल बयां करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि बढ़ती उम्र की वजह से लोग उनका कम मजाक बनाते हैं। लोगों को लगता है कि उनके पास कम समय है। वह नासमझ और बूढ़े हो गए हैं। इसलिए वह जैसे हैं, उन्हें वैसे रहने दो।
अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म
80 की उम्र में अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। वह जल्द ही नाग अश्विन की निर्देशित ‘प्रोजेक्ट के’ में धमाल मचाएंगे। इस मूवी में वह प्रभास , दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ये मूवी 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन का टीवी पर भी सिक्का चलता है। उनका हिट रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन भी जल्द ही आने वाला है। एक सीजन को छोड़ 23 सालों से बिग बी का इस शो की होस्टिंग की कुर्सी पर कब्जा रहा है। आखिरी बार बिग बी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘ऊंचाई’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.