Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर आंगन में उगा रहे हैं फल-सब्जी, दी फार्मिंग की बेहतरीन टिप्स

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क । क्रिकेट में जब भी किसी दिग्गज खिलाड़ी का नाम लिया जाता है तो उसमें सबसे पहला जिक्र मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का होता है, जो रिटायरमेंट के बाद भी क्रिकेट से जुड़े हुए हैं और मुंबई इंडियंस की कमान संभाले हैं। इस बीच सचिन अपने रिटायरमेंट को खूब इंजॉय भी कर रहे हैं और अपने फ्री टाइम में घर पर फ्रेश फल और सब्जियां उगा रहे हैं। जिसका वीडियो हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वह पालक, मूली और कई तरह की सब्जियां तोड़ते नजर आ रहे हैं। आ
घर पर माली बने सचिन 
सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते और आए दिन अपने फोटो से वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वह क्रिकेट खेलते नहीं बल्कि अपने घर के आंगन में सब्जियां तोड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये सब्जियां उन्होंने खुद उगाई है। इसके साथ ही उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा कि इन सब्जियों के नाम इस्तेमाल करके आप कितने वाक्य बना सकते हैं? मैंने बनाया- उम्मीद है कि भारतीय बल्लेबाज दूसरी टीमों के गेंदबाजों का भरता बनाते रहें।
सचिन ने दिए फार्मिंग टिप्स 
इतना ही नहीं इस वीडियो में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने फैंस को उन्नत खेती के टिप्स भी देते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने अपने आंगन में बैंगन, मूली पालक और कई तरह की भाजी या लगाई हुई है और इनके पकने के बाद वह इन्हें तोड़कर घर ले जा रहे हैं और इससे मजेदार सब्जियां बनाने वाले हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और तीन लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.