Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मुख्यमंत्री ममता ने दार्जिलिंग के महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना, लोगों से मिलकर की बातचीत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दार्जिलिंग। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज दार्जिलिंग के महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की और पहाड़वासियों के साथ ही पूरे राज्य के निवासियों के समृद्धि के लिए दुआएं की। महाकाल मंदिर पहुँचाने के क्रम में उन्होंने ने दार्जीलिंग के लोगों के साथ बातचीत भी की और उनकी समस्यों को सुना और समाधान का आश्वासन दिया।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीन दिवसीय दार्जिलिंग दौरे पर है और मंगलवार को दार्जिलिंग के मेल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री आज सुबह दार्जिलिंग भ्रमण के लिए निकली थी। दार्जिलिंग में एक सरकारी समारोह में शिरकत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि पहाड़ पर जल्द होने जा रहे जीटीए और निकाय चुनावों से यहां का भविष्य निर्धारित होगा। पहाड़ की अर्थव्यवस्‍था को नयी ऊंचाई मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज दार्जिलिंग पर्यटकों से खचाखच भरा है। आगामी जून माह तक यहां एक भी होटल में जगह नहीं है। यह दार्जिलिंग की मजबूत अर्थव्यवस्‍था को दर्शाता है। दार्जिलिंग की मुस्कुराहट यहां की मजबूत अर्थव्यवस्‍था में निहित है। हम दिल से चाहते हैं कि दार्जिलिंग सहित पूरा पहाड़ मुस्कुराये।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी तीन माह के अंदर ही जीटीए, तीन निकायों के चुनाव संपन्न कराये जायेंगे। पंचायत चुनाव भी होगा। इसके बाद यहां जनता के चुने हुए प्रतिनिधि पहाड़ के बेहतर भविष्य को तय करेंगे। हमारी आकांक्षा बस पहाड़ के भाई बहनों के चेहरों पर मुस्कुराहट देखना भर है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.