Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मेगास्टार राम चरण ने लॉन्च किया पठान का ट्रेलर : शाहरुख बोले- ऑस्कर लेकर आइएगा तो प्लीज मुझे छूने दीजिएगा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। मंगलवार यानी 10 जनवरी को शाहरुख की मच अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म का हिंदी ट्रेलर पठान की स्टारकास्ट ने खुद लॉन्च किया। वहीं तमिल ट्रेलर को थलपति विजय और तेलुगु ट्रेलर को सुपरस्टार राम चरण ने लॉन्च किया। ट्रेलर रिलीज करने के लिए किंग खान ने दोनों सुपरस्टार्स को अलग अंदाज में शुक्रिया कहा। इतना ही नहीं थलपति विजय के साथ उन्होंने खाने का प्लान भी बना लिया और राम चरण से ऑस्कर अवॉर्ड को छूने की परमिशन मांगी। इसके जवाब में राम चरण ने दिल छू जाने वाले जवाब दिए।
शाहरुख ने राम चरण से मांगी ऑस्कर छूने की परमिशन
सुपरस्टार राम चरण ने सोशल मीडिया पर पठान का ट्रेलर लॉन्च करते हुए लिखा- पठान का पूरी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। शाहरुख सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखने के लिए हम बहुत उत्सुक हैं, जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा। जवाब में शाहरुख शुक्रिया कहते हुए लिखा- थैंक यू सो मच मेगा स्टार राम चरण। जब आपकी RRR टीम भारत में ऑस्कर लाएगी, तो प्लीज मुझे उसे छूने का मौका दीजिएगा।’
थलपति विजय के साथ बना खाने का प्लान
तमिल भाषा में पठान का ट्रेलर रिलीज करते हुए थलपति विजय ने लिखा- पठान और उनकी पूरी टीम को ऑल द बेस्ट, ये रहा फिल्म का ट्रेलर।’ विजय के इस पोस्ट पर शाहरुख ने रीट्वीट करते हुए लिखा- थैंक्यू विजय, आप अपने इसी स्वभाव की वजह से ही थलपति कहे जाते हैं। जल्द ही स्वादिष्ट खाने पर मिलते हैं, लव यू।’
नाटू-नाटू गाने ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब
एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने मंगलवार को अमेरिका में चल रहे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उपलब्धि हासिल की। फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग अवॉर्ड जीता है। हालांकि, फिल्म को बेस्ट नॉन इंग्लिश कैटेगरी में भी नॉमिनेट किया था, लेकिन फिल्म को वो अवॉर्ड नहीं मिला।
25 जनवरी को रिलीज होगी पठान
बेहद कॉन्ट्रोवर्सी के बीच आखिरकार पठान का ट्रेलर रिलीज किया है। बता दें कि 25 जनवरी को फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के जरिए एसआरके लंबे समय बाद बतौर लीड नजर आएंगे। आखिरी बार शाहरुख ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.