Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

यूपी की रहने वाली चंपा देवी का खून से लथपथ शव राधिकापुर स्टेशन में मिला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उत्तर दिनाजपुर। हावड़ा कुलिक एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे में एक वृद्धा का खून से लथपथ शव मिला है. शव के पास से  कुछ जरूरी दस्तावेज भी बरामद किये गए हैं। यह घटना गुरुवार की सुबह उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज थाना क्षेत्र के राधिकापुर स्टेशन की है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।
रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह रेलकर्मी राधिकापुर-हावड़ा कुलिक एक्सप्रेस ट्रेन की सफाई कर रहे थे। उसी समय उन्हें उस एक्सप्रेस के कोच के अंदर एक बूढ़ी औरत का शव मिला। वृद्धा का शरीर खून से लथपथ था। उसके बाद कर्मचारियों ने रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज व अस्पताल  भेज दिया। इस मामले की जांच भी शुरू हो गई है। शव के पास से कई दस्तावेज मिले हैं। इनमें एक बैंक पासबुक भी है।
वह पासबुक उत्तर प्रदेश की रहने वाली चंपा देवी के नाम से है। पासपोर्ट वृद्धा का है या नहीं इसकी जांच की जा रही है। उस पर्चे के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना के कारण गुरुवार को राधिकापुर-हावड़ा कुलिक एक्सप्रेस के प्रस्थान में थोड़ी देरी हुई। ट्रेन प्रतिदिन सुबह 5:45 बजे राधिकापुर से रवाना होती है। ट्रेन करीब डेढ़ घंटे देरी से रवाना हुई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.