Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लूंगी-बनियान पहने सड़कों पर घूमते दिखे सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हैं। ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। इन फिल्मों से सलमान लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगे। इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें भाईजान लूंगी और बनियान लुक में नजर आए।
सलमान खान का लूंगी लुक वायरल
इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बने हैं। इस बीच बीती रात भाईजान को मुंबई में सड़कों पर काले रंग की लूंगी और बनियान पहने स्पॉट किया गया है। काले रंग की लूंगी में सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मुंबई की सड़कों पर हुए स्पॉट
सलमान खान की इस वीडियो को देख फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक बता दें कि, सलमान खान यह लुक उनकी अपकमिंग ‘फिल्म किसी का भाई किसी की जान’ का है। अभिनेता को देर रात फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सेट से बाहर निकलकर तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे।
फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
वीडियो में फैंस ने सलमान खान पर खूब प्यार बरसाया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “वह बहुत हॉट लग रहे हैं! काला रंग उन पर बहुत अच्छा लग रहा है! क्या यह किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग के लिए है?” एक अन्य ने लिखा, “शहर का सबसे योग्य कुंवारा।” उनमें से कई ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी पोस्ट किए।
जल्द स्क्रीन पर वापसी करेंगे सलमान
आपको बता दें कि, सलमान खान इस साल किसी भी लीड रोल में नहीं नजर आए। अब अगले साल 2023 में भाईजान दो फिल्मों से कमबैक करने वाले हैं। सबसे पहले अप्रैल में ईद के मौके पर सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद एक्टर कैटरीना कै के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे। जो कि, अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।
फिल्म पठान में करेंगे कैमियो
सलमान खान की इन दोनों फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ये इंतजार अब फैंस का जल्द ही खत्म होने वाला है। इन दो फिल्मों के अलावा सलमान खान जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करते नजर आएंगे। यानी की एक बार फिर करण-अर्जुन की जोड़ी आनस्क्रीन देखने को मिलेगी। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.