Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लड़कियों में सर चढ़ कर बोल रहा है शुभमन गिल के प्रति दीवानगी, एक फैन प्लेकार्ड लेकर स्टेडियम पहुंची, लिखा ‘टिंडर, शुभमन से मैच करा दो’…

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। शुभमन गिल की दीवानगी लड़कियों में काफी ज्यादा है, जिसका नज़ारा अहमदाबाद में देखने को मिला है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल इस समय प्रचंड फॉर्म में हैं। गिल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले भारत के 5वें बैटर बन गए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में शतक जड़ने वाले गिल के फैन फॉलिंग की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। बेहद टैलेंटेड और स्टाइलिश इस बैटर की दीवानगी महिलाओं में भी देखी जा रही है। गिल की एक महिला फैन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्लेकार्ड लेकर पहुंची थी जहां, भारत और न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक टी20 मैच खेला गया।हालांकि इस दौरान पेसर अर्शदीप सिंह ने फैन का दिल तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
शुभमन गिल ने बुधवार को खेले गए टी20 मैच में 63 गेंदों पर नाबाद 126 रन की पारी खेली थी. वह टी20 में शतक जड़ने वाले सबसे युवा भारतीय बैटर बन गए हैं। उन्होंने इस दौरान सुरेश रैना का रिकॉर्ड ध्वस्त किया। गिल को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 23 वर्षीय गिल विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में चौकों और छक्कों की बारिश कर रहे थे तो दूसरी ओर महिला फैन दर्शक दीर्घा से इस टैलेंटेड ओपनर पर अपना प्यार लूटा रही थी। महिला फैन जिस प्लेकार्ड को लेकर स्टेडियम पहुंची थी उसपर लिखा था, ‘ टिंडर, शुभमन से मैच करा दो।’
टिंडर एक डेटिंग एप्प है
टिंडर एक डेटिंग एप्प है जहां लोग एक दूसरे से मिलते जुलते हैं। मैच खत्म होने के बाद गिल जब प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने पहुंचे तब दर्शक दीर्घा में बैठे लोग महिला फैन के साथ चीयर करने लग। उस समय टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी बाउंड्री के नजदीक खड़े थे। अर्शदीप सिंह ने हाथ से क्रॉस बनाते हुए महिला को मना कर दिया, जिसके बाद उसका दिल टूट गया।
शुभमन गिल और सारा अली खाना के बीच क्या चल रहा है?
हाल में शुभमन गिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वह बॉलीवड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रेस्टोरेंट में बैठे हुए नजर आ रहे थे। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि शुभमन और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले मीडिया में ये खबर आई थी शुभमन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशनशिप में हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.