Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

वर्ल्ड कप 2023: अक्षर पटेल की जगह अश्विन की होगी वर्ल्ड कप टीम में एंट्री? आज खुल जायेगा राज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। आज वर्ल्ड कप स्क्वॉड में बदलाव करने का आखिरी दिन है. यानि, वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमें अपनी पहले से घोषित खिलाड़ियों के स्क्वॉड में बदलाव कर सकती हैं. इसके बाद टीमें अपने स्क्वॉड में बदलाव नहीं कर पाएंगी. बहरहाल, भारतीय फैंस के जेहन में रवि अश्विन और अक्षर पटेल को लेकर सवाल बरकरार है. दरअसल, अक्षर पटेल चोट से जूझ रहे हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अक्षर पटेल नहीं खेले थे. वहीं, अक्षर पटेल की जगह ऑफ स्पिनर रवि अश्विन को भारतीय टीम में शामिल किया गया.
अक्षर पटेल की जगह वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा होंगे रवि अश्विन!
दरअसल, अक्षर पटेल वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं. लेकिन वह चोट से जूझ रहे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में रवि अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि आईसीसी के टीम में बदलाव करने के डेडलाइन के आखिरी दिन भारतीय वर्ल्ड कप स्क्वॉड में अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है. हालांकि, अगर भारतीय टीम मैनेजमेंट अक्षर पटेल की जगह ऑफ स्पिनर रवि अश्विन को वर्ल्ड कप स्क्वॉड का हिस्सा बनाना चाहती है तो फिर आज यह करना पड़ेगा, क्योंकि स्क्वॉड में बदलाव करने की आज आखिरी तारीख है.
तो क्या वर्ल्ड कप टीम में रवि अश्विन का सेलेक्शन तय है?
रवि अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के पहले 2 मैचों में खेले. इस सीरीज के पहले मैच में रवि अश्विन ने 10 ओवर में 47 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. वहीं, इंदौर वनडे में रवि अश्विन ने 7 ओवर में 41 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया. दरअसल, रवि अश्विन के खिलाफ जिस तरह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज संघर्ष करते दिखे, खासकर लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन तो ऐसा माना जा रहा है कि रवि अश्विन को तवज्जो मिल सकती है. साथ ही लेफ्ट हैंडेड बैट्समैन के खिलाफ रवि अश्विन के आंकड़े काबिले तारीफ हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.