Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘सालार’ और ‘डंकी’ की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत पक्की, हो गया आधिकारिक ऐलान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। पिछले कई दिनों से प्रभास की फिल्म ‘सालार’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने की खबरें आ रही थीं। हालांकि, किसी भी फिल्म के निर्माता-निर्देशक की तरफ से इस खबर पर मोहर नहीं लगी थी। अब ‘सालार’ के निर्माताओं ने यह पुष्टि कर दी है कि उनकी यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर ही आ रही है। मतलब यह कि बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है।
प्रभास ने किया ये ऐलान
प्रभास ने भी फिल्म की रिलीज पर मोहर लगा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘जल्द आ रहे हैं। ‘सालार’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में 22 दिसंबर यानी क्रिसमस के अवसर पर रिलीज हो रही है।’ उधर शाहरुख भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी लेकर इसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं और बीते दिन अपने प्रशंसकों से बातचीत के दौरान वह इसकी रिलीज तारीख पुख्ता भी कर चुके हैं।
क्या कहना है फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े विशेषज्ञों का?
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि ‘सालार’ और ‘डंकी’ के साथ आने से दोनों फिल्मों को नुकसान होगा। उनके मुताबिक, दोनों फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस को बैठकर इस पर सोचना चाहिए। ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी के मुताबिक, इससे दोनों फिल्मों को 100 करोड़ से ज्यादा का नुकसान होगा, वहीं रमेश बाला ने कहा कि एक वक्त ‘जीरो’ और ‘KGF’ टकराई थीं, जिसमें ‘जीरो’ का बुरा हाल हुआ था। उन्हें उम्मीद है कि ‘डंकी’ का हाल जीरो जैसा नहीं होगा।
सिनेमा के लिए हाल ही में 28 सितंबर का दिन बेहद खास रहा। इस दिन 3 चर्चित फिल्में आपस में टकराईं। इस फेहरिस्त में पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘फुकरे 3’, नाना पाटेकर की ‘द वैक्सीन वॉर’ और कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ शामिल है।
पहले इस साल 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी ‘सालार’
‘KGF’ फ्रैंचाइजी के निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘सालार’ पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन VFX का काम बचा होने की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गई। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर आएंगे। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया पर आधारित है। इसमें प्रभास का एक खूंखार और भयावह अवतार देखने को मिलेगा, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला।
‘डंकी’ के जरिए पहली बार साथ आए शाहरुख और राजकुमार हिरानी
‘डंकी’ का निर्देशन जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी डंकी फ्लाइट पर केंद्रित है। फिल्म में पंजाब का एक लड़का दिखाया जाएगा, जो कनाडा जाने के लिए डंकी फ्लाइट वाला रास्ता लेगा। इसमें शाहरुख के साथ पहली बार तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह फिल्म राजकुमार हिरानी फिल्म्स और शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज के बैनर तले बन रही है। इसमें शाहरुख एक आर्मी अफसर का किरदार निभाएंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.