Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उत्तर प्रदेश में ‘योगी सरकार’ नहीं ‘योग सरकार’ की जरूरत: अखिलेश यादव

- Sponsored -

- Sponsored -


2022 के लिए उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों से पहले, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य को “योग सरकार” की जरूरत है, न कि ‘योगी सरकार’ की।उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2024 की चिंता नहीं करनी चाहिए बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।

एएनआई से बात करते हुए, अखिलेश यादव ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2024 (आम चुनाव) की चिंता नहीं करनी चाहिए, बल्कि 2022 (विधानसभा चुनाव) में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।”
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “गोरखपुर के लोग विकास देखने का इंतजार कर रहे हैं। मैं यहां राज्य के विकास की अपील करने आया हूं।” समाजवादी पार्टी प्रमुख गोरखपुर में पार्टी की ‘रथ यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे हैं, जो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं।इससे पहले शुक्रवार को यादव ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर निशाना साधा था और दावा किया था कि राज्य में उनकी पार्टी सत्ता में आएगी।एक विवाह समारोह में शामिल होने से पहले जयपुर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “सपा यूपी में 400 से अधिक सीटें जीतेगी। महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है। जनता ने भाजपा को खत्म करने का मन बना लिया है।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.