Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति की मौत, बाथरूम में बेसुध मिले थे हरमिंदर सिंह कोहली

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। एक्ट्रेस नीलू कोहली जिन्होंने कई टेलीविजन सीरियल और दिल क्या करे जैसी बॉलीवुड फिल्मों से पहचान बनाई है, उनके पति हरमिंदर सिंह कोहली का बीते दिन 24 मार्च को निधन हो गया। मुंबई निवासी हरमिंदर सिंह कोहली बीते दिन (शुक्रवार) गुरुद्वारे से लौट कर घर आए थे, बाथरूम में गिरने के बाद उनकी सांसें थम गईं।
मौत के समय घर पर नहीं थे फैमिली मेंबर
नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरमिंदर सिंह कोहली शुक्रवार 24 मार्च को दोपहर में गुरुद्वारे से घर वापस आए थे। इसके बाद वे वॉशरूम में गिर गए, इस घटना के वक्त वहां केवल एक हाउस हेल्पर ही मौजूद थी। जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता, उनका निधन हो चुका था ।
फैमिली फ्रेंड ने दी घटना की जानकारी
नीलू कोहली की दोस्त वंदना ने हरमिंदर सिंह कोहली के बारे में बताया कि उन्हें डायबिटीज ( मधुमेह) था, इसके अलावा सब कुछ नॉर्मल था । उन्होंने बताया कि, “शुक्रवार दोपहर के करीब 1.30 बजे वह गुरुद्वारा से लौटे थे । इसके बाद वह बाथरूम गए थे। वे वहीं गिर गए । इस दौरान घर में सिर्फ एक हेल्पर थी। वह खाने की तैयारी कर रही थी। हेल्पर काफी देर तक इंतज़ार कर रही थी कि वे आ जाए तो लंच कर ले, लेकिन काफी टाइम तक जब वो नहीं आए तो उसने सोचा कि शायद वह कमरे में सोने चले गए होंगे। हालांकि वो अपने कमरे में नहीं मिले, इसके बाद उसने बाथरूम में देखा, हरमिंदर ने बाथरूम का दरवाजा बंद नहीं किया था । जब हेल्पर ने अंदर देखा तो वह बेसुध पड़े हुए थे।” वंदना ने यह भी बताया कि नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का अंतिम संस्कार रविवार को होगा, कोहली फैमिली अपने बेटे के लौटने के बाद हरमिंदर का अंतिम संस्कार करेंगे।
बेटी ने भी किया कंफर्म
नीलू कोहली की बेटी ने इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, “हां, उनके पिता की मौत की खबर सच है। दोपहर में अचानक उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अंतिम संस्कार दो दिन बाद होगा, क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम उसका इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालात ठीक नहीं है। घटना के समय वह किसी काम से बाहर गई हुई थी।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.