Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दीदी की सुरक्षा कवच कार्यक्रम विभिन्न इलाके में पहुंचे कृष्णेंदु नारायण चौधरी, लोगों से जानी उनकी समस्याएं

- Sponsored -

- Sponsored -


मालदा। इंग्लिशबाजार नगर पालिका के चेयरमैन ने शुक्रवार की सुबह संतोषी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ दीदी की सुरक्षा कवच कार्यक्रम की शुरुआत की।
उन्होंने ने आज सुबह मालदा शहर के फूलबाड़ी क्षेत्र के संतोषी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। वार्ड नंबर 11 के पार्षद संजय डे, वार्ड नंबर 12 के पार्षद छवि दास, युवा तृणमूल नेता प्रसेनजीत दास समेत अन्य तृणमूल नेता भी मौजूद थे। दीदी की सुरक्षा कवच कार्यक्रम में दीदी के दूत वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जाते हैं और आम लोगों से बात करते हैं।
इंगलिशबाजार नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने यह जानने की कोशिश की कि क्या मुख्यमंत्री के सपनों की विभिन्न परियोजनाओं का लाभ आम लोगों को मिल रहा है, क्या स्कूल में मध्याह्न भोजन ठीक से बन रहा है और अन्य क्या समस्याएं हैं। उन्होंने सीवेज सिस्टम, पेयजल, सड़क सहित विभिन्न मुद्दों की जानकारी ली।
कृष्णेंदु चौधरी ने बताया कि शुक्रवार से मालदा शहर में सुरक्षा कवच कार्यक्रम भी शुरू हो गया है। दीदी के दूत यह पूछताछ करेंगे कि विभिन्न क्षेत्रों में दीदी की परियोजनाओं का लाभ आम लोगों को मिल रहा है या नहीं। कौन-कौन से काम करने हैं, उन्हें भी नोट किया जाएगा


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.