Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नीरज चोपड़ा गरबा करने के बाद मैदान पर छाए, 10 सेकेंड में जीता दिल

- Sponsored -

- Sponsored -


गांधीनगर। भारत के स्टार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा इस समय गुजरात में 36वें नेशनल गेम्स में बिजी हैं। नेशनल गेम्स के उद्घाटन से पहले नीरज चोपड़ा ने अपने फैंस के बीच जाकर जमकर गरबा किया था। गरबा करके फैंस के बीच छाने वाले ओलिंपिक चैंपियन नीरज अब मैदान पर छा गए। जैवलिन स्टार इस नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, मगर इसके बावजूद वो इससे जुड़ गए हैं। उन्होंने आईआईटी गांधीनगर में नेशनल गेम्स में एथेटिक्स इवेंट्स की शुरुआत की। इस दौरान वो युवा खिलाड़ियों के मिलते हुए नजर आए।
जिसका वीडियो साइ ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।10 सेकेंड के इस वीडियो में नीरज युवा खिलाड़ियों के बीच छाए हुए नजर आए। नीरज ने इसी महीने डायमंड लीग का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। वो ज्यूरिख में खेले गए फाइनल का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय बने थे।
ऐतिहासिक जीत के मैदान से दूर नीरज
डायमंड लीग की ऐतिहासिक जीत के बाद नीरज चोपड़ा ने मैदान से दूर होने का फैसला ले लिया था। दरअसल उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान चोट लग गई थी, जिस वजह से कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से भी उन्हें हटना पड़ा था. भारतीय स्टार ने डायमंड लीग में वापसी की थी।
अगले साल पर फोकस कर हैं नीरज
नीरज ने डायमंड लीग के फाइनल के बाद नेशनल गेम्स से भी हटने का फैसला कर लिया था। उनके अनुसार वो चोट से उबर रहे और वो कुछ सप्ताह ट्रेनिंग नहीं कर पाएंगे। इसी के चलते वो अगले साल पर फोकस कर रहे हैं. उनके कोच क्लाउस बार्टोनिट्ज ने उन्हें आराम की सलाह दी थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.