Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पिता बना हैवान : अपनी 15 महीने की बेटी को गेंद की तरह दीवार पर दे मारा…मासूम की मौत ने रोंगटे कर दिए

- Sponsored -

- Sponsored -


झुंझुनू । राजस्थान के झुंझुनू जिले में युवक ने अपनी पत्नी के साथ में आने से इतना नाराज हुआ कि उसने अपने 15 महीने की बेटी को उठाकर दीवार से मारा। यह हमला इतना दर्दनाक था कि 15 महीने की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना झुंझुनू जिले की नवलगढ़ इलाके की है। सीआई सुनील शर्मा का कहना है कि आरोपी कैलाश गिरधरपुरा गांव का रहने वाला है। कैलाश और उसकी भाई जीवन की शादी परसरामपुरा गांव की रहने वाली दो सगी बहन कविता और भारती से 2021 में हुई। कैलाश और कविता के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।
आए दिन कैलाश कविता के साथ मारपीट करता था। करीब 10 दिन पहले कविता अपने पीहर आई थी। जब कैलाश कविता को लेने पहुंचा तो वहां कविता ने साथ चलने से मना कर दिया। इसके बाद कैलाश ने उसकी गोद में खेल रही अपनी 15 महीने की बेटी को उठा लिया। हालांकि कविता के पिता विजयपाल ने बच्ची को वापस लेने की कोशिश की लेकिन कैलाश ने नहीं दिया और फिर जोर से 15 महीने की मासूम को सामने की एक दीवार पर हमारा। जिससे कि मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद आरोपी खुद भी डर गया। जो डर के मारे वहीं बैठा रहा मामले में पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि आरोपी कैलाश बिजली फिटिंग का काम करता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.