Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा – ‘सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं ये लोग’

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुँचे। पीएम मोदी ने यहाँ राज्य के लिए करीब 11,360 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने तेलंगाना के लिए कई विकास कार्यों की शुरुआत की। पीएम मोदी ने इस दौरान तेलंगाना को एक नई वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात भी दी, जो तेलंगाना को आंध्र प्रदेश से जोड़ेगी। इस दौरान पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया जहाँ बड़ी तादाद में लोग उन्हें सुनने के लिए मौजूद रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए तेलंगाना में विकास कार्यों के बारे में बताने के साथ ही विपक्ष पर निशाना भी साधा।
ये लोग सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना चाहते हैं
पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “कुछ मुट्ठी भर लोग विकास के कार्यों से बौखलाए हुए हैं। ऐसे लोग परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को पोषित करते रहे हैं। उन्हें ईमानदारी से काम करने वालों से परेशानी हो रही है। ऐसे लोगों को देश के हित से, समाज के भले से कोई लेना देना नहीं है। ये लोग सिर्फ अपने कुनबे को फलता-फूलता देखना पसंद करते हैं। हर प्रोजेक्ट, हर इन्वेस्टमेंट में ये लोग सिर्फ अपने परिवार का स्वार्थ देखते हैं। तेलंगाना को ऐसे लोगों से बहुत सतर्क रहना ज़रूरी है।”
भ्रष्टाचार की किताब को खुलने से बचाने के लिए गए कोर्ट, पर मिला झटका
पीएम मोदी ने आगे कहा, “देश को भ्रष्टाचार से बचाना चाहिए। कानून को भ्रष्टाचारियों के खिलाफ काम करना चाहिए। कुछ लोग इससे तिलमिलाए हुए हैं। वो बौखलाए हुए हैं। कुछ दिन पहले कुछ राजनीतिक दल तो कोर्ट चले गए और वहाँ जाकर सुरक्षा की मांग की, जिससे उनकी भ्रष्टाचार की किताब को खुलने से बचाया जा सके। पर कोर्ट ने भी उन्हें झटका दे दिया।”
सबका साथ, सबका विकास से लोकतंत्र होगा मज़बूत
पीएम मोदी ने लोकतंत्र की मज़बूती पर बात करते हुए कहा, “सबका साथ और सबका विकास से देश में लोकतंत्र मज़बूत होगा।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.