Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रेमी बना हैवान : एक्स गर्लफ्रेंड को चाकू से गोदा फिर पत्थर से कुचला, नई के चक्कर में पुरानी को दी दर्दनाक मौत

- Sponsored -

- Sponsored -


गुमला। झारखंड में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है। जहां नई प्रेमिका के प्यार में पड़े आशिक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को केवल इसलिए चाकू से वारकर और पत्थर से कुचलकर दर्दनाक मौत की सजा दी। चूंकि,मृतक नाबालिक लड़की उसके नए प्यार में रोड़ा बन रही थी। इस दौरान पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी आशिक ब्रजेश गोप को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में शामिल आरोपी बृजेश गोप की नई गर्लफ्रेंड जो एक नाबालिग है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।
दरअसल, ये मामला गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के चापाटोली का है। यहां की रहने वाली 15 साल की नाबालिग बच्ची बरखा कुमारी 19 मार्च से लापता थी। वहीं, अचानक , बेटी के लापता होने के बाद उसके पिता सलहु गोप ने इसे लेकर थाने में अगवा होने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं,थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए नाबालिग किशोरी बरखा कुमारी के एएक्स बॉयफ्रेंड बृजेश गोप को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।
क्या है मामला
इस दौरान जब पुलिस ने आरोपी एक्स बॉयफ्रेंड से कड़ाई से पूछताछ की तो वो टूट गया। पूछताछ में आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी नई प्रेमिका जो करंज थाना क्षेत्र के कोंजारा गांव की रहने वाली है। उसके साथ मिलकर एक साजिश के तहत 19 मार्च को बरखा कुमारी को फोन कर मिलने के लिए चेठली टोंगरी पहाड़ बुलाया था, जिसके बाद अपनी नई प्रेमिका के साथ मिलकर धारधार चाकू से बरखा कुमारी पर हमला कर दिया।
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल
वहीं, पीड़ित नाबालिग बरखा जब जमीन पर गिर गई तो उसकी पहचान छुपाने के लिए आरोपी बृजेश ने बड़े बड़े पत्थरो से उसके चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी नई प्रेमिका के साथ बृजेश गोप ने मृतका बरखा के शव को चेठली टोंगरी पहाड़ पर ही छुपा दिया। इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार प्रेमी बृजेश गोप की निशानदेही पर चेठली टोंगरी पहाड़ से मृतक बरखा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है।
आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
इस मामले में रायडीह थाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची बरखा कुमारी हत्याकांड मामले का खुलासा किया। जिसके बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए गिरफ्तार पूर्व प्रेमी ब्रजेश को जेल भेज दिया है।वहीं,इस घटना में शामिल बृजेश की नई प्रेमिका जो नाबालिग है. उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए बाल सुधार गृह भेजा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बृजेश ने बताया कि उसकी और उसकी नई प्रेमिका के बीच उसकी एक्स गर्लफ्रेंड बरखा रोड़ा बन रही थी। उस दौरान बरखा की वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। इस बात से तंग आकर बृजेश गोप ने अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को साजिश के तहत सुनसान जगह पर बुलाकर मौत के घाट उतार दिया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.