Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बीजेपी प्रत्याशी के घर के सामने ताजा बम बरामद, कूचबिहार के जोराईमोर इलाके में फैली सनसनी

- Sponsored -

- Sponsored -


कूचबिहार। कूचबिहार में भाजपा प्रत्याशी के घर के सामने ताजा बम बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। भाजपा उम्मीदवार ने घटना के पिछे तृणमूल के शरारती तत्वों का हाथ होने का आरोप लगाया है। इधर बम बरामदगी की सूचना पाकर बक्सिरहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तहकीकात शुरू कर दी।
घटना मंगलवार सुबह तुफानगंज-2 ब्लॉक के भानुकुमारी-2 ग्राम पंचायत के बालाकुठी जोराईमोर इलाके में हुई। बम ग्राम पंचायत संख्या 9/130 के प्रत्याशी सुमित दास के घर से बरामद किया गया। भाजपा सदस्य सुमित दास ने आरोप लगाया कि तृणमूल की जमीन खिसक गयी है, इसलिए भाजपा में दहशत पैदा करने के लिए स्थानीय तृणमूल बदमाशों ने उन्हें मारने के लिए बम फेंका, लेकिन किसी कारण से बम नहीं फटा.
उन्होंने यह भी कहा कि वह पूरी घटना की थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराएंगे। हालांकि इस संबंध में तृणमूल नेता सुजीत घोष ने कहा, भाजपा बम की राजनीति करती है। पिछले लोकसभा चुनाव के बाद, भाजपा ने पूरे ब्लॉक में बम शेल्टर बनाए थे। मतदान से पहले बीजेपी सदस्य ने लोगों की सहानुभूति हासिल करने के लिए अपने घर के सामने बम रखकर पुलिस को सूचना दी। तृणमूल बम की राजनीति नहीं करती। पिछले वर्षों में ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.