Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ये कैसी मां : अपने ही दो बच्चों की करवा दी हत्या, कत्ल के बाद हाथ-पैर बांधे, फिर बेड के अंदर डाले शव

- Sponsored -

- Sponsored -


मेरठ। इसे पत्थर दिल मां या मां की ह्रदयहीनता कहें कि वह अपने ही गर्भ से जन्मे बच्चों का कत्ल करवा सकती है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में ऐसा ही हुआ है। इस महिला ने मां की ममता और दूध को अपमानित किया है। कुछ लोगों के अनुसार मासूम चिल्लाते रहे, लेकिन इस मां का कलेजा नहीं पसीजा।
आपको बता दें कि मेरठ में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या करवा दी, ताकि वह तांत्रिक शक्ति हासिल कर सके। महिला को यह वहम हो गया था कि वह अपने बच्चों की बलि देकर भविष्य में होने वाली घटनाओं को जानने की शक्ति हासिल कर लेगी। मामले में मेरठ पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी और पड़ोसियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।
आरोपी महिला का नाम निशा है। 20 साल पहले उसकी शादी शाहिद से हुई थी। अभी शाहिद एक जूते की दुकान में काम करता है। निशा के निवर्तमान पार्षद सऊद फैजी से भी अवैध संबंध थे। निशा, उसके प्रेमी और अन्य ने मिलकर बेटे मेराब (10 साल) और बेटी कोनेन (6 साल) की हत्या कर दी। सभी ने मिलकर पहले तो दोनों बच्चों को हाथ-पैर बांधकर बिस्तर रखने की पेटी में डाल दिया। बच्चों की मौत नहीं हुई, तो उन्हें जहर के इंजेक्शन लगाए गए। बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटे को मारने के लिए पड़ोसियों ने उसके हाथ-पैर बांधे और प्रेमी सऊद फैजी ने गला दबाया। दोनों की मौत होने के बाद 2 किलोमीटर दूर नाले में शव फेंक दिए।
मेरठ हत्याकांड, ऐसे हुआ खुलासा
बुधवार शाम को पुलिस को शिकायत मिली थी कि निशा के दोनों बच्चे लापता हैं। तलाशी शुरू हुई। निशा को फोन खंगाला गया तो पता चला कि वह सऊद फैजी से लगातार संपर्क में रहती थी। पुलिस ने सऊद फैजी से पूछताछ की तो पता चला कि वह फरार है। निशा से सख्ती की गई तो उसने सब कुछ उजागर कर दिया। इस बीच, सऊद फैजी ने भी सरेंडर कर दिया और पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया।
निशा के बारे में पता चला है कि पहले भी उसके दिन बच्चों की असमय मौत हुई थी। अब पता लगाया जा रहा है कि कहीं निशा ने ही तो उन्हें मौत के घाट नहीं उतारा? निशा के पति की इनकम केवल 15 हजार रुपए महीना थी, लेकिन उसके दोनों बच्चे शहर के महंगे स्कूल में पढ़ते थे। आरोप है कि निशा ने पैसे दोगुने करने के नाम पर कई लोगों को ठगा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.