Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लैंड फॉर जॉब स्कैम: सीबीआई के सामने पेशी से पहले बोले तेजस्वी यादव- हम लड़ेंगे और जीतेंगे

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। तेजस्वी यादव दिल्ली में सीबीआई दफ्तर पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग शुरू से ही जांच एजेंसियों को सहयोग करते रहे हैं। हम लड़ेंगे और हमारी जीत भी होगी। बता दें कि दिल्ली की विशेष राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमीन के बदले नौकरी से जुडे़ मामले में आरजेडी के नेता और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी है।
डिप्टी सीएम बोले- लड़ेंगे और जीतेंगे
जमीन के बदले नौकरी मामले में नई दिल्ली स्थित सीबीआई कार्यालय में तेजस्वी की पेशी होगी। सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग शुरू से ही जांच एजेंसियों को सहयोग करते रहे हैं। अभी जो देश का माहौल है इसमें झुकना बहुत ही आसान है और लड़ना मुश्किल है लेकिन हम लोगों ने लड़ने का फैसला किया है और इस लड़ाई में हमारी जीत भी होगी।
पत्नी की खराब तबीयत के कारण नहीं हुए थे पेश
तेजस्वी यादव को पहले भी सीबीआई ने पेश होने को कहा था कि लेकिन अपनी पत्नी की खराब तबीयत के कारण वह पेश नहीं हुए थे। वहीं दूसरी ओर, इस मामले में तेजस्वी यादव की बड़ी बहन और राजद सांसद मीसा भारती भी पूछताछ के लिए आज ही प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होंगी।
लालू सहित 16 आरोपियों को मिल चुकी है जमानत
आपको बता दें कि इस मामले में स्पेशल कोर्ट लालू परिवार के लोगों समेत सभी 16 आरोपियों को पहले ही जमानत दे चुकी है। हाल ही में सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी यानी पूर्व सीएम राबड़ी देवी से भी पूछताछ की थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.