Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सेट पर एक्टर्स को शराब पीते हुए दिखाने पर कपिल शर्मा शो के खिलाफ FIR

- Sponsored -

- Sponsored -


‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माताओं ने अब खुद को मुश्किल में पाया है क्योंकि उनके खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोनी टीवी के शो के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जहां अभिनेताओं को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेताओं ने अदालत का अपमान किया है।

शिवपुरी के वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। वकील ने कहा, ”सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद टेढ़ा है। वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था।
यह कोर्ट की अवमानना ​​है। इसलिए कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। इस तरह की ढिलाई दिखाने पर रोक लगनी चाहिए।”

मामला 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित एक एपिसोड के संदर्भ में था, और 24 अप्रैल, 2021 को इसका दोबारा प्रसारण किया गया था। वकील का दावा है कि इस प्रकरण में दिखाया गया है कि एक चरित्र एक अदालत कक्ष में शराब के नशे में है। उनके मुताबिक इससे कोर्ट का अपमान हुआ है।

‘द कपिल शर्मा शो’ को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी हैं। करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद टीकेएसएस ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.