Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Aamir Khan New Movie: राजकुमार हीरानी संग बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, एक साथ 5 फिल्मों का करेंगे ऐलान!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। आमिर खान ने 2016 में फिल्म ‘दंगल’ से तहलका मचा दिया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। लेकिन तब से लेकर अब तक आमिर ‘दंगल’ जैसी सफलता नहीं दोहरा पाए हैं। आमिर खान बड़े इरादों के साथ 2022 में ‘लाल सिंह चड्ढा’ लेकर आए थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस कदर पिटी कि एक्टर ने एक्टिंग से दूरी बना ली। इससे पहले भी जो दो-तीन फिल्में आईं, उनका भी बुरा हश्र हुआ। ऐसे में अब आमिर खान फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर बेहद सजग हो गए हैं। खबर है कि आमिर ने अब एक बार फिर ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी के साथ हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक बायोपिक पर साथ काम करेंगे।
‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, Rajkumar Hirani ने हाल ही Aamir Khan को एक बायोपिक की स्क्रिप्ट सुनाई, जो एक्टर को बेहद पसंद आई है। राजकुमार हीरानी अभी Shah Rukh Khan के साथ ‘डंकी’ कर रहे हैं। इसके बाद वह आमिर के साथ बायोपिक की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। आमिर खान ने राजकुमार हीरानी की इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है।
नरेशन सुनकर खुश हुए आमिर खान
राजकुमार हीरानी और आमिर ने 10 साल पहले ‘पीके’ में साथ काम किया था। दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने ‘3 इडियट्स’ में भी साथ काम किया था। तभी से राजकुमार हीरानी और आमिर साथ काम करने के लिए बेताब थे। अब जब मौका मिला है तो आमिर की खुशी का ठिकाना नहीं है। हो सकता है कि इस फिल्म के जरिए आमिर एक बार फिर एक्टर के तौर पर सफल वापसी कर सकें।
आमिर करेंगे चार फिल्मों की अनाउंसमेंट
आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद से एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। बतौर एक्टर उन्होंने अब तक एक भी फिल्म अनाउंस नहीं की है। पर आमिर फिल्म प्रोडक्शन का काम जरूर देख रहे हैं। वहीं, ‘इंडिया हैराल्ड’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर चार फिल्में अनाउंस करने वाले हैं। आमिर एक स्पेनिश फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, जिसमें फरहान अख्तर हीरो हैं। इसके अलावा वह मलयालम फिल्म ‘जय जय जय हे’ का हिंदी रीमेक भी बना रहे हैं। इसमें फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं।
हो सकता है आमिर खान का कैमियो
वहीं फिल्म ‘प्रीतम प्यारे’ भी है, जिसे सुनील पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं, और आमिर खान प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। चौथी फिल्म जिसे आमिर प्रोड्यूस कर रहे हैं, उसका कनेक्शन एक्स-वाइफ किरण राव से है। इसे किरण राव डायरेक्ट करेंगी। इनमें से एकाध फिल्म में आमिर का कैमियो होने की भी चर्चा है


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.