Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Ameesha Patel: अमीषा ने लारा-बिपाशा के नेगेटिव कमेंट पर नहीं दी कोई प्रतिक्रिया, कहा- मेरे उनसे अच्छे संबंध थे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर लगातार चर्चा में चल रही हैं। आज से करीब 22 साल पहले अमीषा ने फिल्म गदर से सकीना बनकर दर्शकों के दिलों पर राज किया था। अब फिल्म की रिलीज से पहले अमीषा अपने नए बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों अमीषा ने मेकर्स पर कास्ट को फीस ना देने का आरोप लगाया था। अब अभिनेत्री ने बिपाशा बसु और लारा दत्ता पर निशाना साधते हुए एक बड़ा बयान दिया है।
लारा और बिपाशा ने अमीषा पर किया था कमेंट
करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सेलेब्स के बीच युद्ध का मैदान बन गया है। शो में अक्सर कई कलाकार एक-दूसरे पर कटाक्ष करते नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ एक एपिसोड में नजर आया, जब बिपाश बसु और लारा दत्ता अभिनेत्री अमीषा पटेल पर टिप्पणी करते नजर आए थे। अब अमीषा पटेल ने इन कमेंट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता कि उन दोनों ने ऐसे आपत्तिजनक बयान क्यों दिए थे।
अमीषा ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से किया इनकार
हाल ही में, एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लारा और बिपाशा ने ऐसा क्यों कहा। लारा और बिपाशा कॉफी विद करण में थे और जाहिर तौर पर उन्होंने कुछ ऐसी बातें कहीं जो मेरे बारे में अच्छी नहीं थीं। मैं नहीं जानती कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा। मैंने बिपाशा के साथ पूरी दुनिया का टूर किया था और मेरी उनसे खूब बनती थी। लारा और मैंने ‘एलान’ में एक साथ किया था और मैं पूरी शूटिंग के दौरान बहुत विनम्र थी। करण ने जब अमिषा की प्रतिक्रिया मांगी तो अभिनेत्री ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। इसपर करण ने कहा, आप और आपके विशिष्ट दक्षिण बॉम्बे शिष्टाचार
फैंस को है फिल्म का इंतजार
आपको बता दें कि अमीषा की फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज हो चुका है। फैंस इस टीजर को देखकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। यही नहीं, फिल्म का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ भी यूट्यूब पर खबद धमाल मचा रहा है। फैंस मेकर्स की प्रशंसा कर रहे हैं कि गाने को रिक्रिएट करते वक्त भी उन्होंने सिंगर का सही चुनाव किया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.