Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Box Office Collection:’ फुकरे 3′ ने की बंपर कमाई, तो पहले ही दिन फुस्स हुई ‘द वैक्सीन वॉर’,चंद्रमुखी 2 की भी सुस्त हुई शुरुआत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बीते दिन सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुईं. चंद्रमुखी 2, फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर. वहीं गदर 2 और जवान पहले से ही थिएटर में धमाल मचा रही हैं. चलिए इनका कलेक्शन जानते हैं. बीते दिन कंगना रनौत स्टारर फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालयम कन्नड़, और हिंदी भाषा में रिलीज हुई है. कंगना और राघव लॉरेंस की ये मूवी हॉरर, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का कॉकटेल है. हालांकि फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही है।
वहीं कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फुकरा 3 ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की है
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द वैक्सीन वॉर’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन महज 1.30 रुपयों का कलेक्शन किया है.यानी पहले दिन इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी ठंडी रही है. हालांकि मेकर्स को वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है.
शुरुआत, जानें-Jawan और ‘गदर 2’ कैसा रहा हाल
शाहरुख खान स्टारर जवान बॉक्स ऑफिस पर 7 सितंबर को रिलीज हुई थी. तब से ये फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म की रिलीज हुए 22 दिन हो चुके हैं और ये अब 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है.
जवान की 22वें दिन की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने अपनी रिलीज के 22वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई अब 581.43 करोड़ रुपये हो गई है.
सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 साल 2001 में आई गदर एक प्रेमकथा की सीक्वल है. गदर 2 को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है और इसने भी ताबड़तोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया है. फिल्म को रिलीज हुए दो महीने होने वाले हैं और अब भी ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है.
गदर 2 ने रिलीज के 48वें दिन पठान के हिंदी के (524.53 करोड़) लाइफटाइम कलेक्शन को क्रॉस कर लिया है. अब इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. गदर 2 का कुल कलेक्शन 524.75 करोड़ रुपये है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.