Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Ganapath: ‘गणपत’ का नया पोस्टर जारी, टाइगर संग कृति की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज होगा टीजर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क । टाइगर श्रॉफ बीते कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में अभिनेता अपने पावर-पैक अवतार से फैंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म एक डिस्टोपियन दुनिया पर आधारित एक्शन थ्रिलर है। अब हाल ही में, फिल्म का एक और पोस्टर जारी हुआ है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय अपनी आगामी फिल्म ‘गणपत’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। ‘गणपत’ में टाइगर की जोड़ी कृति सैनन के साथ बनी है। इससे पहले कृति और टाइगर की जोड़ी साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ में नजर आ चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी। आज निर्माताओं ने ‘गणपत’ का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें टाइगर और कृति की झलक देखने को मिल रही है।
टाइगर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतजार क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास। ‘गणपत’ का टीजर 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है।’ टाइगर के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।
इससे पहले टाइगर ने ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ की झलक साझा करते हुए कैप्शन के माध्यम से बताया है कि इसका टीजर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित और विकास बहल के जरिए निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।
बता दें कि फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ को बॉक्स ऑफिस पर ट्रिपल क्लैश का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, मीजान जाफरी, दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी और यश दासगुप्ता जैसे कलाकारों से सजी फिल्म यारियां 2 और कंगना रणौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म तेजस भी उसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.