Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

OMG 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगा ‘ओह माय गॉड’ का पार्ट-2, आपने देखा अक्षय का लेटेस्ट लुक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई । बॉलीवुड में इन दिनों जहां पर आदिपुरूष की रिलीज को लेकर भक्तिमय माहौल बना हुआ है वहीं पर जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है जहां पर ‘ओह माय गॉड 2’ की रिलीज डेट घोषित हो गई है। इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी सामने आया है।
एक्टर ने सोशल मीडिया पर की पोस्ट
यहां पर आपको बताते चले कि, एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा किया है। यहां पर आपको बताते चले कि, फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने लिखा, “आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी। 11 अगस्त। इसके साथ ही एक्टर ने ‘ओह माय गॉड 2’ का एक नया पोस्टर भी जारी किया है जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में इसके ऊपर हिंदी में रिलीज की तारीख लिखी हुई है, जिसके नीचे ‘ओएमजी 2’ लिखा हुआ है।
जानिए कैसी होगी फिल्म की कहानी
आपको बताते चले कि, फिल्म ओह माई गॉड 2 की कहानी सामाजिक मुद्दों में सेक्स एजुकेशन के बैकड्रॉप के खिलाफ सेट की गई है। इस फिल्म को अश्विन वर्दे, वायकॉम 18, और Jio स्टूडियो ओह माय गॉड 2 के प्रोड्यूसर हैं. अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश में अक्टूबर 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इसके बाद, उन्होंने फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर को शेयर किया था और लिखा था. “करता करे ना करे शिव करे सो होए.OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है। आपको बताते चले कि, OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है, एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर प्रतिबिंबित करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास. हर हर महादेव हमें इस यात्रा के माध्यम से आशीर्वाद दें।
सन्नी पाजी की फिल्म से टकराएंगी
आपको बताते चले कि, ओह माई गॉड के पार्ट टू की रिलीज डेट जहां पर 11 अगस्त रखी गई है इसका मुकाबला अपकमिंग फिल्म एक्टर सन्नी देओल स्टारर गदर 2 से होगा जिसकी रिलीज डेट भी वहीं है। ऐसे में कई सालों बाद दोनों फिल्मों के रिलीज हो रहे पार्ट 2 पर मेकर्स क्या फैसला लेगें यह बस देखना होगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.