Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Tiger 3 Box Office Day 1 Prediction: ओपनिंग डे पर सलमान खान का 100 करोड़ का तूफान, टाइगर 3 से जवान, गदर सब पीछे!

- Sponsored -

- Sponsored -


मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक रही है। और एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की अभूतपूर्व सफलता के बाद, प्रशंसक श्रृंखला की तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
टाइगर 3 नाम की इस फिल्म में सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया की अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं, साथ ही इमरान हाशमी मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभा रहे हैं।
सलमान खान दिवाली को खास बनाने के लिए फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) लेकर आ रहे हैं। दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली टाइगर 3 का टीजर रिलीज हो गया है। जिसमें सलमान का एक्शन अवतार देखने को मिला है।
फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। और अब हालिया चर्चा के अनुसार, टाइगर 3 के शुरुआती दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है।
सियासत में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए शाहरुख खान की जवान और पठान को पछाड़ती नजर आएगी और पहले दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि टाइगर 3 500 करोड़ रुपये तक भी आसानी से पहुंच सकती है। हालांकि, दिवाली फैक्टर के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अटकलें वाकई सच साबित होती हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.