Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अमिताभ बच्चन की ‘सूर्यवंशम’ को देख परेशान हुआ शख्स, लिख डाला चैनल के नाम पत्र, देखें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम को भला किसने नहीं देखा होगा। अमिताभ बच्चन की पारिवारिक ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशम’ साल 1999 में आई थी। वहीं एक करार के तहत इस फिल्म को हर रविवार सेट मैक्स पर दिखाया जाता है। बार बार एक ही फिल्म देखकर एक शख्स इतना परेशान हो गया कि उसने सेट मैक्स के नाम एक पत्र ही लिख डाला। पत्र में उसने चैनल से इससे जुड़े सवाल पूछे है।
मानसिक शांति प्रभावित होने पर जिम्मेदार कौन?
चैनल को पत्र लिखते हुए दर्शक ने पूछा, “आपके चैनल के सौजन्य से, मैं और मेरा परिवार अब हीरा ठाकुर (फिल्म में बिग बी द्वारा निभाया गया रोल) और उनके परिवार (राधा, गौरी) को जानते हैं, जैसे हम अपने रिश्तेदारों को जानते हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि आप (चैनल) इस फिल्म को और कितनी बार प्रसारित करेंगे? इस फिल्म को फिर से कितनी बार प्रदर्शित करने की योजना बनाई है? यदि एक ही फिल्म के बार-बार प्रदर्शन से मेरी मानसिक शांति और विवेक प्रभावित होता है तो जिम्मेदारी कौन उठाएगा मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि प्राथमिकता के आधार पर मेरी शिकायत का निवारण करें।”
हालांकि पत्र लिखने वाले ने अपने नाम का खुलासा नहीं किया और केवल खुद को ‘सूर्यवंशम-पीड़ित’ (सूर्यवंशम द्वारा सताया गया) बताया है। बता दें कि यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस सौंदर्या की लीड रोल में थी। इनके अलावा फिल्म में कादर खान, अनुपम खेर, जयसुधा ने भी अहम भूमिका निभाई थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.