Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उत्तर दिनाजपुर में पंचायत प्रधान की हत्या मामले में बड़ी कामयाबी, बिहार से भाड़े के दो शूटर्स गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उत्तर दिनाजपुर।  गोलपोखर 1 ग्राम पंचायत के पांजीपारा ग्राम पंचायत प्रधान मोहम्मद राही की बदमाशों ने 20 सितंबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने घटना की जांच के लिए कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इस बार पुलिस ने एक भाड़े के हत्यारे समेत 2 अन्य को गिरफ्तार किया है.
इस्लामपुर पुलिस जिला पुलिस अधीक्षक जसप्रीत सिंह ने मंगलवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी जानकारी दी. इस घटना में एक और तृणमूल नेता का नाम शामिल है.
पुलिस का दावा है कि हत्या जमीन विवाद के कारण हुई है.मालूम हो कि ग्राम पंचायत प्रधान मोहम्मद राही की हत्या के मामले में पुलिस ने एक शूटर समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से हत्या में प्रयुक्त आग्नेयास्त्र और तीन राउंड गोलियां बरामद की गईं।
इस्लामपुर पुलिस जिले के पुलिस अधीक्षक जसप्रीत सिंह ने बताया कि बिहार के भोजपुर जिले के आरा थाना क्षेत्र से मोहम्मद अली नामक भाड़े के शूटर को गिरफ्तार किया गया है. ऐसा माना जाता है कि इसी मुहम्मद अली ने प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद अपराधियों ने भागने के लिए लग्जरी कार का इस्तेमाल किया. देवेन्द्र पासवान नाम के ड्राइवर को किशनगंज से गिरफ्तार कर लिया गया और गाड़ी जब्त कर ली गयी. इस हत्या में तृणमूल नेता मुस्तफा का नाम सामने आया है.
गौरतलब है कि गोलपोखर 1 ग्राम पंचायत के पांजीपारा ग्राम पंचायत के प्रधान मोहम्मद राही मोटरसाइकिल से पंचायत कार्यालय आ रहे थे. उसी समय बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने चलाई। गोली लगने से घायल अवस्था में उन्हें किशनगंज मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। स्थिति गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया, बाद में राही की मौत हो गयी. इस घटना में अब तक कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.