Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एनजेपी स्टेशन पर करेंट लगने से सेना जवान की मौत, 5 घायल; नल खोलने के दौरान हुआ हादसा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी स्थित एनजेपी स्टेशन पर गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया , इस हादसे में एक जवान की जान चली है। इस हादसे के बाद एनजेपी स्टेशन पर हड़कंप मच गया। इसके साथ ही सेना की जवान की मौत से पूरे इलाके में शोक की लहार फ़ैल गयी।
आपको बता दें कि एनजेपी स्टेशन में शॉर्ट सर्किट से एक फौजी की मौत हो गयी। इस घटना में कई अन्य सैनिक घायल हो गए है। सभी को एनजेपी रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गयाहै, जहां फिलहाल घायलों का इनका इलाज चल रहा है।
सेना और आरपीएफ की टीमों ने कड़ी सुरक्षा के बीच घटना स्थल समेत अस्पताल को सुरक्षा घेरे में ले लिया है। .बताया जा रहा है कि त्रिपुरा जाने वाली सेना की एक ट्रेन गुरुवार को एनजेपी स्टेशन पर रुकी। तभी सेना का एक जवान पानी के टैंकर में पानी देखने ट्रेन के उपर चढ़ा। वहीं ट्रेन के उपर से गुजरने वाली बिजली की हाइटेंशन तार के संपर्क में आने से फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 5 जवानों को चोटें आई हैं। सभी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ सभी की हालत स्थिर बानी हुई है ।
रेलवे ने शुरू की जांच, मौके पर पहुंचे अधिकारी
उसके बाद रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी मौके पर पहुंचे सेना के जवानों ने स्टेशन परिसर और अस्पताल को घेर लिया। रेलवे के एक सूत्र के मुताबिक वह ट्रेन से जवानों की एक बटालियन का ट्रांसफर किया जा रहा था. ट्रेन एनजेपी स्टेशन पर रुकी है. यह बेन्ना गुड़ी से राजस्थान जा रही थी। उसी में हादसा हो गया. दूसरी ओर, रेलवे ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। इस मामले की जांच की जाएगी कि सेना के जवान कैसे रेलवे लाइन तक पहुंचे और ट्रेलर का नल खोलने का क्यों प्रयास कर रहे थे। इस मामले में ऐतिहात नहीं बरते जाने पर भी रेलवे के अधिकारी ने चिंता जताई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.