Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मौसम बिगड़ने वाला है, बर्थडे पर शाहरुख खान ने रिलीज किया पठान का एक्शन पैक्ड टीजर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज 57 साल के हो गए हैं। उनका जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी बड़े फेस्टिवल से कम नहीं होता है। वहीं किंग खान ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। दरअसल शाहरुख खान की मच अवटेड फिल्म ‘पठान’ का टीजर आज आउट हो गया है। एसआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर पोस्ट कर फैंस को ये जानकारी दी है।
एसआरके ने ट्वीट कर टीजर आउट की जानकारी दी
शाहरुख ने ट्वीट पर लिखा है, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए…पठान टीजर अब आउट हो गया है। 25 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर YRF50 के साथ पठान सेलिब्रेट करें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है।”
रौंगटे खड़े कर देगा पठान का टीजर
‘पठान’ का टीजर बेहद दमदार लग रहा है. शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जान अब्राहम की तीकड़ी काफी जबरदस्त लग रही है। वहीं टीजर में शाहरुख का काफी खौफनाक रूप नजर आ रहा है जिसे देखकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। टीजर से ये साफ लग रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख अपने फैंस को इस बार एक्शन से भरपूर फिल्म देने जा रहे हैं। इसी के साथ फैंस को एक बार फिर दीपिका और शाहरुख की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले दीपिका और शाहरुख खान की जोड़ी ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आ चुकी है। वहीं शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी तब तक इंतजार किजिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.