Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

केंद्रीय पंचायत मंत्री कपिल मोटेश्वर पाटिल को लोगों ने काले झंडे दिखाकर गो-बैक के नारे लगाये

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। भूतनी थाने के उत्तरी चांदीपुर गांव के सैकड़ों निवासियों ने केंद्रीय पंचायत मंत्री कपिल मोटेश्वर पाटिल को काले झंडे दिखाकर गो-बैक के नारे लगाकर विरोध जताया।
उल्लेखनीय है कि केंद्रीय पंचायत मंत्रालय के राज्य मंत्री कपिल मोटेश्वर पाटिल ने प्रधानमंत्री आवास योजना सहित पंचायत स्तर पर विभिन्न कार्यों की निगरानी के लिए बुधवार दोपहर उत्तर चांदीपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र का दौरे पर पहुंचें थे। ग्राम पंचायत कार्यालय में जाते ही मंत्री के सामने ग्रामीण भड़क उठे। उनकी शिकायत है कि गंगा के कटाव के कारण सैकड़ों परिवार विस्थापित हो गए हैं। इनमें से अधिकांश को आवास योजना का अवसर नहीं मिला।
कहा गया था कि मंत्री ग्रामीणों की बात सुनेंगे। लेकिन जब केंद्रीय मंत्री संबंधित पंचायत में पहुंचे तो किसी को भी उनसे मिलने नहीं दिया गया। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उनके मुताबिक वे मंत्री के सामने अपनी समस्या नहीं रख सकते थे तो मंत्री यहाँ क्या कर रहा है? कड़ी सुरक्षा और पुलिस के सामने ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया और केंद्रीय मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। यहां तक ​​कि आक्रोशित ग्रामीण केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने काले झंडे लेकर खड़े हो गए। काफी मशक्कत के बाद भुतनी थाने की भारी पुलिस फोर्स ने स्थिति पर काबू पाया। हालांकि, स्थिति को बिगड़ता देख मंत्री ने आनन-फानन में कुछ लोगों के हाथों से आवास योजना का आवेदन पत्र लिया और आखिरकार काफिले के साथ क्षेत्र से निकल गए।
मामले को लेकर भाजपा के जिला महासचिव और माणिकचक विधानसभा के संगठन नेता गौड़ चंद्र मंडल ने कहा, “मंत्री यहां लोगों की बात सुनने आए थे, विरोध करने नहीं।” लेकिन तृणमूल की साज़िश अचानक तनावपूर्ण स्थिति पैदा करने की थी। मंत्री जी ने सबकी बात सुनी। माणिकचक तृणमूल कांग्रेस की विधायक सावित्री मित्रा ने कहा कि भुतनी सेतु आज राज्य सरकार के विकास के कारण बना है। लोगों को आवास योजना में मकान मिल रहे हैं। आगामी पंचायत चुनाव से पहले भाजपा इन शांतिपूर्ण इलाकों में तनाव पैदा करने चाहती है। लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं क्योंकि वे विकास के पक्ष में हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.