Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कोहली-रोहित के तूफान में उड़ी श्रीलंका टीम, भारत ने गुवाहाटी वनडे में दर्ज की धमाकेदार जीत, ये रहें जीत के पांच हीरो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 61 रनों से मात देने का काम किया। मुकाबले में भारत ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 373 रन बनाए वह इसके जवाब में श्रीलंका 306 रन बना सकी और हार गई। हम यहां भारत के पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जिनके दम पर जीत मिली है।
विराट -रोहित के तूफान में उड़ी श्रीलंका,त
विराट कोहली-श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तूफानी शतक जड़ा। विराट कोहली के बल्ले से जलवा दिखाते हुए 87 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में विराट कोहली के बल्ले से 12 चौके और एक छक्का निकला।
कप्तान रोहित शर्मा ने गुवाहाटी वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन
रोहित शर्मा-टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने गुवाहाटी वनडे में धमाकेदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। हिटमैन बल्लेबाज ने 67 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली, इस पारी में नौ चौके और तीन छक्के उन्होंने जड़े।
शुभ्मन गिल ने उठाया मौके का फायदा
शुभमन गिल-युवा स्टार बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ मिली मौके का फायदा उठाते हुए तूफानी पारी खेलने का काम किया। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 60 गेंदों में 11 चौके की मदद से 70 रनों की पारी खेली। गिल मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया को सधी शुरुआत दी थी।।
उमरान मलिक का शानदार प्रदर्शन
उमरान मलिक-युवा स्टार तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने श्रीलंका के खिलाफ अपना जलवा दिखाया। उन्होंने 8 ओवर की गेंदबाजी में 57 रन देकर तीन विकेट चटकाए।
मोहम्मद सिराज-इस घातक गेंदबाजी
मोहम्मद सिराज-इस घातक गेंदबाज ने किफायती गेंदबाजी कर टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। मोहम्मद सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी में 30 रन देकर दो विकेट चटकाए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.