Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

क्या अक्षय कुमार ने छोड़ दी आनंद एल राय की ‘गोरखा’? निर्माता ने खुद बताई पूरी सच्चाई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक से एक हिट दी हैं, हालांकि 2022 उनके लिए अच्छा साबित नहीं हुआ और हाल ही में कुछ समय से उनके आगामी प्रोजेक्ट ‘गोरखा’ को लेकर यह भी खबरें आईं कि अभिनेता ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि अक्षय कुमार ने यह फैसला आनंद एल राय के साथ रचनात्मक मतभेदों के बाद लिया है। अब निर्माता आनंद एल राय ने खुद इस पर पूरी स्थिति साफ की है।
अक्षय के फिल्म छोड़ने की रिपोर्ट्स में बताई गई थी यह वजह
दरअसल, यह फिल्म 1971 युद्ध के नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजी पर आधारित थी लेकिन रिपोर्ट्स में बताया गया था कि मेजर कार्डोजी के साथ युद्ध में शामिल रहे कुछ यूनिट मेंबर्स ने उनकी घटनाओं के कुछ संस्मरण पर सवाल उठाए हैं और अक्षय कुमार सेना का बहुत सम्मान करते हैं। यही वजह है कि अक्षय किसी भी ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते, जिसमें किसी भी प्रकार का संशय हो। इन बातों पर अब फिल्म निर्माता की ओर से पूरे प्रकरण को स्पष्टता की साथ बताया गया है।
जानकारी के अनुसार, एक मीडिया हाउस से बात करते हुए आनंद एल राय ने कहा, “हां, यह सच है। अभी हम यह फिल्म नहीं बना रहे हैं। तकनीकी मुद्दे हैं। तथ्यात्मक स्पष्टीकरण दिए जाने की आवश्यकता है।” इसके आगे उन्होंने कहा, हालांकि यह कहना गलत होगा कि अक्षय कुमार ने प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। फिलहाल, आनंद एल राय की बात से यह तो स्पष्ट हो गया है कि ‘गोरखा’ कुछ समय के लिए ही सही लेकिन ठंडे बस्ते में जा चुकी है जबकि इसके साथ यह भी साफ हो गया है कि अक्षय ने यह प्रोजेक्ट नहीं छोड़ा है।
बताया जाता है कि 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान जनरल इयान कार्डोजी का पैर एक लैंडमाइन पर पड़ गया था, जिसके बाद उन्होंने अपना पैर काट दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अक्षय कुमार 1971 युद्ध के नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजी की भूमिका निभाने वाले थे। बात करें वर्क फ्रंट की तो अक्षय जल्द ही फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.