Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

क्या 1200 करोड़ कमाने वाली KGF 2 से भी बड़ी है FLOP प्रभास की सालार, जानें कैसे

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। ओम राउत की आदिपुरुष के डिजास्टर साबित होते ही फिल्म में राम का किरदार निभाने वाले प्रभास ने अपना ध्यान अपकमिंग फिल्म सालार पर लगाना शुरू कर दिया है। वहीं, सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को यश की फिल्म केजीएफ से बड़ा बताया जा रहा है। सालार में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि सलार स्केल और एक्शन के मामले में केजीएफ से बड़ी होने वाली है। प्रशांत नील का यह एम्बीशियस प्रोजेक्ट है। केजीएफ की सफलता के बाद उन्हें सालार को और भी भव्य और बड़ा बनाने का आत्मविश्वास मिला है। कहा जा रहा है कि सबसे बड़े एक्शन डायरेक्ट प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास को पहली बार इतने बड़े कैनवास पर एक साथ आते देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।
होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी प्रभास की Salaar
बता दें कि प्रभास की Salaar को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। सालार में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी खास रोल प्ले करते नजर आएंगे। इनके अलावा, भी कुछ स्टार्स इस मेगा बजट फिल्म में साइड रोल में नजर आएंगे। उनमें से एक हैं कन्नड़ एक्टर देवराज। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए हैं। इसके काफी हिस्सों को शूटिंग पूरी हो चुकी है।
इस दिन आएगा सालार का टीजर
प्रभास की फिल्म सालार के मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि इसका टीजर 6 जुलाई को सुबह 5.12 बजे रिलीज किया जाएगा। यह एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म है, जिसमें प्रभास को काफी खूंखार और हिंसक दिखाया जाएगा। फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।
KGF 2 ने कमाए थे 1200 करोड़ रुपए
साउथ एक्टर यश की 2022 में आई फिल्म केजीएफ 2 ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 1200 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाया था। इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी खूब पसंद किया गया था। अब कहा आ रहा है कि प्रभास की फिल्म सालार इससे भी बड़ी है। फैन्स सालार की रिलीज का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.